Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


सांसद विजय बघेल से विभिन्न संगठनों के प्रतिनिधियों ने की मुलाकात, अंडर 14 टीम की बास्केटबॉल खिलाड़ी ने लिया आशीर्वाद

  भिलाई। असल बात न्यूज़।।    सांसद विजय बघेल से विभिन्न संगठनों के लोगों ने आज यहां  उनके निवास पर पहुंचकर मुलाकात की। इसमें विभिन्न खेल संग...

Also Read

 भिलाई।

असल बात न्यूज़।।   

सांसद विजय बघेल से विभिन्न संगठनों के लोगों ने आज यहां उनके निवास पर पहुंचकर मुलाकात की। इसमें विभिन्न खेल संगठनों के पदाधिकारी भी थे तो राजनीतिक कार्यकर्ता भी शामिल थे। उनसे इस दौरान दुर्ग जिला स्तरीय भारोत्तोलन संघ के पदाधिकारियो ने  भी मुलाकात की। वहीं सब जूनियर बास्केटबॉल राष्ट्रीय चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीतने वाली छत्तीसगढ़ की टीम की सदस्य खिलाड़ी ने भी उनसे मुलाकात कर अपनी उपलब्धियों की जानकारी देकर आशीर्वाद लिया। 

सांसद श्री बघेल लोकसभा सत्र के चलते पिछले कई दिनों से दिल्ली में थे। उनके यहां आने के बाद उनसे मुलाकात करने के लिए लोगों की लग रही है। दुर्ग जिला भारोतोलन संघ के पदाधिकारियो ने उनसे मुलाकात कर आगामी 27 अगस्त को पाटन विकासखंड के ग्राम तर्रा में होने वाले जूनियर और सब जूनियर स्तर की जिला स्तरीय भारतोलन प्रतियोगिता के बारे में जानकारी दी। पदाधिकारियो ने बताया कि इस संबंध में संगठन की बैठक हुई है और कार्यक्रम के आगे की तैयारी की जा रही है।

पिछले दिनों पांडिचेरी तमिलनाडु में हुई सब जूनियर राष्ट्रीय बास्केटबाल चैंपियनशिप अंडर 14 में छत्तीसगढ़ की टीम के सदस्य के रूप में हिस्सा लेने वाली अंतरा राव ने भी उनसे मुलाकात की और टीम की उपलब्धियों के बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि इस टूर्नामेंट में छत्तीसगढ़ की टीम में भिलाई के 8 खिलाड़ी चुने गए थे। टीम को गोल्डन मेडल मिला है और इसके तीन खिलाड़ियों का अंतरराष्ट्रीय टीम के लिए अंडर 14 टीम में चयन किया गया है। 

सांसद विजय बघेल से मुलाकात करने वालों में जिला भारोत्तोलन संघ के पोषणलाल साहू, जयंत वर्मा, धर्मेंद्र कौशिक, संतोष सोनी, संतोष यादव, बालाराम साहू, आरती शुक्ला, राकेश साहू, आदित्य, हितेश पटेल, पोषण लाल और सुरेश पटेल तथा पी अंतरा राव के साथ राजकुमार जायसवाल, अभिषेक मिश्रा, राजेश चौधरी, वी लेना, डी विवेक, एस परवीन और एस तरुण शामिल थे।



  • ..........


    असल बात न्यूज़

    खबरों की तह तक,सबसे सटीक,सबसे विश्वसनीय

    सबसे तेज खबर, सबसे पहले आप तक

    मानवीय मूल्यों के लिए समर्पित पत्रकारिता