Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


पति के शराब पीने से नाराज पत्नी ने पति की डंडे से पीटकर हत्या कर दी

 छत्‍तीसगढ़ के कांकेर जिले के पखांजूर में एक कातिल पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पति के शराब पीने से नाराज पत्नी ने पति की डंडे से प...

Also Read

 छत्‍तीसगढ़ के कांकेर जिले के पखांजूर में एक कातिल पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पति के शराब पीने से नाराज पत्नी ने पति की डंडे से पीटकर हत्या कर दी।

 


कांकेर/पखांजूर। Kanker Crime News: छत्‍तीसगढ़ के कांकेर जिले के पखांजूर में एक कातिल पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पति के शराब पीने से नाराज पत्नी ने पति की डंडे से पीटकर हत्या कर दी। हत्या को अंजाम देने के बाद पड़ोसी के घर जाकर बताई कि मैंने अपने पति को मौत के घाट उतार दिया है। फिलहाल पति की हत्या के आरोपित पत्नी को पखांजूर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। एडिशनल एसपी प्रशांत शुक्ला ने बताया कि पीवी 1 की रहने वाली शांति धरामी को पति के हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। उसने अपने पति की डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी थी। बीती रात पति शराब के नशे में आया था जिससे पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ। इसके बाद आवेश में आकर पत्नी ने पति की हत्या कर दी। पत्नी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में जेल भेज दिया गया है।