Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


चोरों से मंदिर भी सुरक्षित नहीं,समता कालोनी जय गणेश मंदिर से चोरी,चार आरोपी पकड़े गए, उसमें तीन विधि के साथ संघर्षरत बालक

  रायपुर। असल बात न्यूज़।।   चोरों ने मंदिर की राशि चोरी कर ली।पुलिस ने सी सी टी वी से मिले आधारों पर जांच शुरू की तो आरोपियों तक पहुंचने मे...

Also Read

 

रायपुर।

असल बात न्यूज़।।  

चोरों ने मंदिर की राशि चोरी कर ली।पुलिस ने सी सी टी वी से मिले आधारों पर जांच शुरू की तो आरोपियों तक पहुंचने में सफलता मिल गई।

मामले में प्रार्थी संजय श्रीवास ने थाना आजाद चौक में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि वह समता कालोनी अग्रसेन चौक स्थित जय गणेश मंदिर समिति का अध्यक्ष है। प्रार्थी द्वारा मंदिर के दान पेटी के पैसे को एक सप्ताह पहले दान पेटी खोलकर समिति के पदाधिकारियो के साथ पैसा की गिनती कर मंदिर के आलमारी में रखा गया था। प्रार्थी को दिनांक 01.09.2023 के सुबह 06.30 बजे मंदिर के पुजारी भागेश तिवारी ने फोन कर बताया कि मंदिर में रखे आलमारी का ताला टुटा हुआ है, सूचना पर प्रार्थी मंदिर जाकर देखा तो पाया कि मंदिर में रखे आलमारी का ताला टूटा हुआ था तथा उसमें रखा नगदी रकम नही था। कोई अज्ञात चोर मंदिर में रखें आलमारी का ताला तोड़कर उसमें रखें उक्त मशरूका को चोरी कर फरार हो गया था। जिस पर अज्ञात आरोपी के विरूद्ध थाना आजाद चौक में अपराध क्रमांक 279/23 धारा 457, 380, 34 भादवि. का अपराध पंजीबद्ध किया गया। 

वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन व थाना प्रभारी आजाद चौक के नेतृत्व में थाना आजाद चौक पुलिस की टीम द्वारा घटना के संबंध में प्रार्थी तथा मंदिर के समिति के अन्य पदाधिकारियों सहित आस-पास के लोगों से विस्तृत पूछताछ करते हुए घटना स्थल तथा उसके आस-पास लगे सी.सी.टी.व्ही. कैमरों के फुटेजों का अवलोकन कर अज्ञात आरोपी की पतासाजी करते हुए घटना में संलिप्त आजाद चौक निवासी शंकर यादव को पकड़ा गया। प्राप्त साक्ष्यों के आधार पर कड़ाई से पूछताछ करने पर उसके द्वारा अपने अन्य 03 साथी जो विधि के साथ संघर्षरत बालक है के साथ मिलकर चोरी की उक्त घटना को अंजाम देना बताया गया। जिस पर टीम के सदस्यों द्वारा घटना में संलिप्त विधि के साथ संघर्षरत 03 बालकों की भी पतासाजी कर पकड़ा गया। 

चारो को गिरफ्तार कर उनके *कब्जे से चोरी की सम्पूर्ण नगदी रकम 1,32,000/- रूपये जप्त* कर उनके विरूद्ध कार्यवाही की गई। 




  • ........


    असल बात न्यूज़

    खबरों की तह तक,सबसे सटीक,सबसे विश्वसनीय

    सबसे तेज खबर, सबसे पहले आप तक

    मानवीय मूल्यों के लिए समर्पित पत्रकारिता