Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


ब्रेकिंग न्यूज़, एक- दो नहीं 18 किलो सोना, हैरान रह गए ना... स्मृति नगर भिलाई में पकड़ा गया है चोरी का इतना सोना ...

    दिल्ली पुलिस दुर्ग पुलिस और बिलासपुर पुलिस की संयुक्त कार्यवाही दुर्ग, भिलाई।  असल बात न्यूज़।।   दिल्ली में कुछ दिन पहले चोरी हुई थी और...

Also Read

 



  दिल्ली पुलिस दुर्ग पुलिस और बिलासपुर पुलिस की संयुक्त कार्यवाही

दुर्ग, भिलाई।

 असल बात न्यूज़।।  

दिल्ली में कुछ दिन पहले चोरी हुई थी और आरोपी  वहां से पूरा माल छत्तीसगढ़ लेकर आने में सफल हो गए थे। शक है कि आरोपी दो-तीन दिनों से यहां विभिन्न ठिकानों पर छिपे हुए थे।आरोपी के एक साथी को एक दिन पहले कवर्धा से गिरफ्तार किया गया है लेकिन, उस दिन, आज पकड़ा गया, यह आरोपी, वहां, खिड़की कूदकर फरार हो गया था।दिल्ली पुलिस के सहयोग से दुर्ग की पुलिस ने यहां कार्रवाई की है और आरोपी को पकड़ लिया गया है। आप जानकर चौंक जाएंगे कि आरोपी के पास से लगभग 18 किलो सोने के जेवरात थे। चोरी का पूरा माल बरामद कर लिया गया है। पकड़े गए आरोपियों के चोरी के कई मामलों में शामिल होने का की आशंका है जिम छत्तीसगढ़ में भी हुई कुछ चोरियों का भी खुलासा हो सकता है।

स्थानी पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार भिलाई में आरोपी को स्मृति नगर में पकड़ा गया है। आरोपी स्मृति नगर में एक घर में छिपा हुआ था जिसके पास से लगभग 18 किलो सोना बरामद किया गया है। इस मामले में दिल्ली पुलिस बिलासपुर पुलिस और दुर्ग पुलिस के द्वारा कार्रवाई की जा रही है। आरोपी का नाम लोकेश श्वास बताया गया है जिसके पास से जप्त किए गए सोने की कीमत लगभग 15 करोड रुपए बताई जा रही है। दिल्ली पुलिस की निशानदेही पर आरोपी की पहचान की गई और पकड़ा गया है। जानकारी के अनुसार इस कार्रवाई के दौरान दिल्ली के जंगपुरा थाने की पुलिस टीम के लोग भी उपस्थित हैं। जिस चोरी की घटना का माल यहां पकड़ा गया वह चोरी, दिल्ली जंगपुरा दिल्ली में होने की आशंका है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है उसके एक साथी को एक दिन पहले ही कवर्धा से पकड़ लिया गया है। कवर्धा से पकड़े गए आरोपी के पास से भी लाखों रुपए का जेवरात बरामद किया गया है।

बिलासपुर पुलिस की एसीसीयू व सिविल लाईन थाने के टीम ने अपने यहां सात चोरियों को अंजाम देने वाले लोकेश श्रीवास को स्मृतिनगर थाना क्षेत्र, दुर्ग के एक  घर से लोकल दुर्ग व रायपुर पुलिस के सहयोग से पकड़ा।


 उसके पास से बिलासपुर के विभिन्न मामले में चोरी गए *12.50 लाख की जप्ती* के साथ कुछ दिन पूर्व दिल्ली जंगपुरा के सनसनीखेज करोड़ों की चोरी की रिपोर्ट के लगभग *साढ़े अठारह किलो सोना और हीरे आदि ज्वेलरी* भी तलाशी में मिली।

 दिल्ली पुलिस को सूचना मिलते ही वो भी देर रात पहुंच गए हैं 

 बिलासपुर पुलिस ने लोकेश के एक साथी शिवा चंद्रवंशी को कवर्धा से ज्वेलरी सहित कुल 23 लाख के माल के साथ पकड़ा जहां से लोकेश खिड़की से कूदकर भाग गया था।

आरोपी और सम्पूर्ण जप्ती बिलासपुर पुलिस कार्यवाही कर बिलासपुर ला रही है, जिससे अन्य खुलासा हो सके। 

दिल्ली पुलिस भी बिलासपुर पुलिस के साथ बिलासपुर आ रही है।


  • .......


    असल बात न्यूज़

    खबरों की तह तक,सबसे सटीक,सबसे विश्वसनीय

    सबसे तेज खबर, सबसे पहले आप तक

    मानवीय मूल्यों के लिए समर्पित पत्रकारिता