Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


बॉस ने 2 मिनट में मंजूर की महिला एंप्लॉयी की छुट्टी की रिक्वेस्ट, फिर एक ट्विस्ट ने काट दिया कलेश

Woman 10-Day Leave Gets Approved In 2 Minutes: हर ऑफिस का वर्क कल्चर अलग होता है. काम करने के तरीके के अलावा काम का दवाब भी उतना ही ज्याद...

Also Read

Woman 10-Day Leave Gets Approved In 2 Minutes: हर ऑफिस का वर्क कल्चर अलग होता है. काम करने के तरीके के अलावा काम का दवाब भी उतना ही ज्यादा होता है. इस बीच छुट्टी मांगना आसान नहीं होता है. अगर छुट्टी मांग भी लो, तो लीव एप्लीकेशन रिजेक्ट हो जाने पर कई बार काफी शर्मिंदगी भी उठानी पड़ जाती है, लेकिन जरा सोचिए क्या हो अगर आपके 10 दिन की छुट्टी को आपका बॉस महज 2 मिनट में मंजूर कर दे, यही नहीं एक 'हैव फन' का मैसेज भी कर दे, तो यकीनन कुछ लोगों के लिए ये किसी सुनहरे सपने से कम नहीं होगा. सोशल मीडिया पर हाल ही में एक ऐसा ही पोस्ट इन दिनों चर्चा में हैं. 


 

जानिए क्या है पूरा माजरा

दरअसल, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर, जिसे अब एक्स (X) कहा जाता है, पर @AkanshaDugad नाम की एक यूजर ने एक वॉट्सऐप चैट की फोटो शेयर की है, जिस पर लिखा है, 'हाई पूजा, मैं इस महीने की 15 तारीख के आसपास एक ट्रिप प्लान कर रही हूं. क्या ऐसा मुमकिन है कि, मुझे इस महीने 15 से 25 (तारीख) तक छुट्टी मिल जाए? इस पर महज 2 मिनट के अंदर ही पूजा का जवाब आता है, 'यस, हैव फन' (बिल्कुल, मजे करो)' वायरल पोस्ट में आप देखेंगे कि, 2 और मैसेज थे, जो डिलीट कर दिए गए.