Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


चुनाव के पहले छत्तीसगढ़ में बढ़ता जा रहा है अपराध, रायगढ़ में बैंक में करोड़ों रुपए की लूट, प्रबंधक को चाकू मारकर घायल किया

रायपुर,रायगढ़। असल बात न्यूज़।।    छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव सिर पर आ रहे हैं और उसके पहले यहां हर तरह का अपराध बढ़ता दिख रहा है। हत्या,म...

Also Read

रायपुर,रायगढ़।

असल बात न्यूज़।।   

छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव सिर पर आ रहे हैं और उसके पहले यहां हर तरह का अपराध बढ़ता दिख रहा है। हत्या,मारपीट की घटनाएं तो जगह-जगह आए दिन हो रही हैं। बैंक और एटीएम लूटने की घटनाएं भी बढ़ गई है। रायगढ़ जिले में आज इसी तरह से बैंक में लूट की गई है और लुटेरे भारी  लगदी तथा सोना चांदी लूट कर ले गए हैं।कहां जा रहा है कि  निजी बैंक और एटीएम अपराधियों के निशाने पर हैं। रायगढ़ में बैंक लूटने की उक्त घटना आज सुबह लगभग 9:00 बजे की है। बैंक लूटने के दौरान अपराधियों ने मैनेजर पर घातक हमला किया है और उसके पैर को चाकू मार कर घायल कर दिया है।

स्थानीय पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बैंक अधिकारियों के मुताबिक, बैंक में करीब सात करोड़ रुपये नकद और डेढ़ करोड़ रुपये मूल्य का सोना था। अभी तक यह जानकारी नहीं मिली है कि बदमाशों ने कितने रुपये और कितना सोना लूटा है। लेकिन अभी करोड़ों रुपए की नगदी और सोना चांदी के रूप होने का अनुमान लगाया जा रहा है।

रायगढ़ जिले के पुलिस अधीक्षक सदानंद कुमार ने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली है कि आज सुबह करीब नौ बजे शहर के जगतपुर इलाके में स्थित एक्सिस बैंक की एक शाखा में लगभग सात नकाबपोश बदमाश घुस गए। कुमार ने बताया कि बैंक में घुसते ही बदमाशों ने बैंक प्रबंधक के पैर में चाकू मारकर उन्हें घायल कर दिया और थैलों में रुपये भरकर फरार हो गए।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि जब बैंक में लूट हुई तब बैंक के स्ट्रांग रुम में लगभग सात करोड़ रुपये नकद और लगभग डेढ़ करोड़ रुपये मूल्य का सोना था। उन्होंने बताया कि बैंक अधिकारियों से जानकरी ली जा रही है कि बदमाशों ने कितने रुपये और कितना सोना लूटा है। उन्होंने बताया, ह्लपुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शहर में नाकाबंदी कर पड़ोसी राज्य ओडिशा और झारखंड की पुलिस को भी घटना की जानकारी दे दी गई है।