Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


किरण राव की कॉमेडी ड्रामा 'लापता लेडीज' का टीजर रिलीज, खोयी दुल्हन को ढूंढ़ते नजर आए किरदार

mumbai. आमिर खान की पूर्व पत्नी किरण राव ने फिल्म धोबी घाट से अपने निर्देशन की शुरुआत की थी। अब वह 11 साल बाद अपनी फिल्म ‘लापता लेडीज’ के ...

Also Read

mumbai. आमिर खान की पूर्व पत्नी किरण राव ने फिल्म धोबी घाट से अपने निर्देशन की शुरुआत की थी। अब वह 11 साल बाद अपनी फिल्म ‘लापता लेडीज’ के साथ वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इस फिल्म का टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में भव्य प्रीमियर होगा। हाल ही में, फिल्म का टीजर रिलीज किया है, जो बेहद दिलचस्प है और सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रहा है।


 

‘लापता लेडीज’ का टीजर हुआ रिलीज


 किरण काफी समय के बाद कॉमेडी-ड्रामा लापता लेडीज के साथ निर्देशक की कुर्सी पर वापसी कर रही हैं। वह इस प्रोजेक्ट के लिए आमिर के साथ फिर से जुड़ रही हैं। इस फिल्म आमिर एक बार फिर निर्माता की भूमिका निभाएंगे। फिल्म की आधिकारिक रिलीज की तारीख कल घोषित की गई थी। हालांकि, कल से ही फैंस का एक्साइटमेंट लेवल काफी बढ़ा हुआ है। ऐसे में मेकर्स ने दर्शकों को ट्रीट देते हुए फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया है।

 

नवविवाहित दुल्हन की खोज में निकलते हैं किरदार


आज ही निर्माताओं ने फिल्म लापता लेडीज का टीजर डिजिटल रूप से जारी किया। 1 मिनट और 8 सेकंड का यह टीजर दो नई दुल्हनों के कारनामों का एक खूबसूरती से भरा कॉमेडी सीन पेश करता है, जो ट्रेन से खो जाती हैं। उनके पति उनके लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए पुलिस स्टेशन जाते हैं। फिल्म की सेटिंग वर्ष 2001 में ग्रामीण भारत में है। कई सारे सीन्स ऐसे लिए गए हैं, जिसे देख दर्शक किरण की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाएंगे।

 

इस दिन रिलीज होगी फिल्म


बता दें कि फिल्म में नितांशी गोयल, प्रतिभा रांटा, स्पर्श श्रीवास्तव, छाया कदम और रवि किशन मुख्य भूमिका में हैं। जियो स्टूडियोज की ओर से प्रस्तुत, 'लापता लेडीज' किरण राव द्वारा निर्देशित और आमिर खान और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित है। निर्माता इस फिल्म को अगले साल पांच जनवरी रिलीज करने की तैयारी में हैं।