Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


बैक लाइन के अवैध कब्जे को किया बेदखल- भिलाई निगम की कार्यवाही

भिलाई भिलाईनगर/ नगर पालिक निगम भिलाई क्षेत्र अंतर्गत अवैध कब्जा करने वालों पर निगरानी करते हुए उनके विरूद्ध लगातार कार्यवाही की जा रही है, आ...

Also Read

भिलाई


भिलाईनगर/ नगर पालिक निगम भिलाई क्षेत्र अंतर्गत अवैध कब्जा करने वालों पर निगरानी करते हुए उनके विरूद्ध लगातार कार्यवाही की जा रही है, आज जोन 04 शिवाजी मदर टेरेसा नगर क्षेत्र में निगम के राजस्व विभाग की टीम ने खुर्सीपार के शास्त्री नगर में अवैध कब्जा कर बैक लाईन में शौचालय में अतिरिक्त कमरे का निर्माण कर विकास कार्य को बाधित करने वाले विरूद्ध बेदखली की कार्यवाही की गई। 

निगम क्षेत्र में अतिक्रमण, अवैध निर्माण करने वालों पर शिकंजा कसने निगम आयुक्त रोहित व्यास ने अधिकारी  कर्मचारियों की टीम बनाई है जो नियम विरूद्ध निर्माण एवं अतिक्रमण कार्य करने वालों की निगरानी करते हुए उनपर कार्यवाही कर रहे है। 

जोन 04 के सहायक राजस्व अधिकारी बालकृष्ण नायडू ने बताया कि जोन आयुक्त के निर्देश पर वार्ड 50 शास्त्रीनगर में बीएसपी कर्मचारी आवास क्वाटर नं. 1/ए सड़क नं. 36 के बैक लाइन की रिक्त भूमि पर धनलक्ष्मी पति स्व. वेंकटश्वरलू द्वारा कब्जा कर शौचालय का निर्माण किया गया था जिसके कारण बैकलाईन निर्माण/विकास कार्य में बाधित हो रहा था जिसे स्वयं से हटाने जोन 04 के राजस्व विभाग द्वारा नोटिस दिया गया था किंतु उक्त महिला द्वारा बैकलाईन में किए गए कब्जे को नहीं हटाने के कारण गुरूवार को कार्यपालिक मजिस्ट्रेट की उपस्थिति में बेदखली की कार्यवाही की गई। कार्यवाही के दौरान लोक कर्म विभाग के सहायक अभियंता अजय गौर, राजस्व विभाग का अमला, पुलिस बल, बीएसपी का तोड़फोड़ दस्ता सहित जोन 04 के कर्मचारी उपस्थित थे।