Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


एक साल पुराने लूट के मामले का आरोपी पकड़ा गया, छावनी थाने और वैशाली नगर पुलिस की मेहनत रंग लाई

  भिलाई। असल बात न्यूज़।।    यहां एक साल पुराने लूट के मामले के आरोपी को पकड़ा गया है। आरोपी के खिलाफ थाना छावनी और वैशाली नगर में अलग-अलग म...

Also Read

 

भिलाई।

असल बात न्यूज़।।   

यहां एक साल पुराने लूट के मामले के आरोपी को पकड़ा गया है। आरोपी के खिलाफ थाना छावनी और वैशाली नगर में अलग-अलग मामले में अपराध कायम है। फरार आरोपियों के पतासाजी की कड़ी में इस आरोपी को भी पकड़ लिया गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार इस आरोपी रविंद्र प्रसाद उर्फ टकला पिता जांगूर प्रसाद उम्र 24 साल, निवासी मदर टैरेसा नगर कैंप 1 भिलाई की ईशानी पुलिस पिछले 1 साल से तलाश कर रही थी और वहां इधर-उधर छिप कर रह रहा था। यह आरोपी लूट के भी एक मामले में फरार था जिसे पकड़ लिया गया है।

बताया जाता है कि यह आरोपी थाना वैशाली नगर के एक प्रकरण और थाना छावनी के दो प्रकरणों  में फरार चल रहा था। उसके खिलाफ थाना वैशाली नगर में आईपीसी की धारा 294,506,323,506,327,34 और थाना छावनी में लूट का अपराध कायम है।आरोपी को पकड़ने में मिली सफलता में थाना प्रभारी वैशाली नगर श्री प्रदीप सोरी के नेतृत्व में सहायक उप निरीक्षक राजेश मणि, प्रधान आरक्षक ज्ञान दत्त मिश्रा, आरक्षक हेमेंद्र बंछोर, दुर्गेश सिंह, जितेंद्र सिंह की भूमिका सराहनीय रही।

पुलिस अधीक्षक  के निर्देशन, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक महोदय एवं सीएसपी भिलाई नगर के मार्गदर्शन में लगातार फरार आरोपियों की पता तलाश जारी है