Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


दुर्ग भिलाई मे बढ़ते नृशंस हत्या को रोकने को दुर्ग भिलाई बंद का अव्हान: के ऐस चौहान

 दुर्ग दुर्ग-भिलाई का ये वही स्थान है, आई टी आई भिलाई मैदान जहा विगत वर्ष फरवरी 2022 मे एक युवक की पत्थर से कुचल कर हत्या कर दी गयी थी। और व...

Also Read

 दुर्ग


दुर्ग-भिलाई का ये वही स्थान है, आई टी आई भिलाई मैदान जहा विगत वर्ष फरवरी 2022 मे एक युवक की पत्थर से कुचल कर हत्या कर दी गयी थी। और विगत दिवस मे फिर एक नवयुवक मालकित सिंह की नृशंस हत्या कर दी गयी। ऐसा कैसा कुशासन प्रदेश मे चल रहा है। सरकरी परिसर जो पहले से कई घटनो का विवादित स्थल बन गया है। वहा अभी भी घटनाये लगातार होती जा रही है।

भिलाई खुर्सीपार की जानता हताश हो चुकी है ,इस तरह की घटनाओ से आखिर कब इससे निजात मिलेगी। इसलिए खुर्सीपार  कि जनता ने मलकीत सिंह की नृशंस हत्या के विरोध में छत्तीसगढ़ सिक्ख पंचायत द्वारा बुलाए गए दुर्ग-भिलाई बंद का आयोजन किया जो भिलाई मे बढ़ते अपराध को रोकने तथा पीड़ित परिवार को इंसाफ दिलाने के लिए किया जा रहा है।  


इस बंद आयोजन मे  जिला दुर्ग की बीजेपी ने पूर्ण समर्थन दिया है। ताकि पीड़ित परिवार को इंसाफ मिल सके।


 नृशन्स हत्या की है, यह एक घोर निंदनीय घटना है। इस तरह की घटनाएं नहीं होनी चाहिए। इस घटना के पीछे नशाखोरी और असहिष्णुता एक अहम पहलू है। जब सरकार के गृह मंत्री के जिले में ही नशाखोरी और अपराध चरमसीमा पर है, तो पूरे प्रदेश में कानून व्यवस्था की हालत क्या होगी, यह समझा जा सकता है।

आमजनों से अपील करता है मलकीत सिंह को न्याय दिलाने के लिए अपने अपने प्रतिष्ठान बंद रखकर घटना के विरोध में अपना आक्रोश प्रकट करे।

इस तरह की घटना का यह पहला मामला नही , विगत 4 वर्षों से  इस तरह की कई सैकड़ो घटनाएं घटित हो रही है। उदाहरण कर तोर पर बेमेतरा की नृशंस हत्या आदि। बीजेपी ने हर बर अपना समर्थन दिया है। और देती रहेगी मगर कुशासन अपनी चरम सीमा पर है। जो आवाज उठाई जा रही है उसे प्रदेश की कांग्रेस सरकार दबा ने के कोई कसर नही छोड़ रही है। लिहजा मासूमों की हत्या हो रही है।

बुरे समय मे कोंग्रेस के किसी नेता से कोई क्षति पूर्ति का अश्वासन बुई नही मिल रहा है। पूरे प्रदेश की रक्षा खतरे पर है। पुरी जानता से अपील है की वो इसे नजर अंदाज ना करे और समर्थन करे और कांग्रेस सरकार से जवाब मांगे अपनी सुरक्षा का।