Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


जनचौपाल : कलेक्टर श्री जनमेजय महोबे ने सुनी जिले के नागरिकों की समस्याएं

 कवर्धा  कलेक्टर श्री जनमेजय महोबे ने आज जिला कार्यालय के सभाकक्ष में आयोजित जन चौपाल में जिले के नागरिकों से उनकी मांग, शिकायतों और समस्याए...

Also Read

 कवर्धा


 कलेक्टर श्री जनमेजय महोबे ने आज जिला कार्यालय के सभाकक्ष में आयोजित जन चौपाल में जिले के नागरिकों से उनकी मांग, शिकायतों और समस्याएं सुनी। कलेक्टर श्री महोबे ने जन चौपाल में पहुंचे आमजनों से उनकी समस्याओं से संबंधित आवेदन प्राप्त किए एवं नियमानुसार त्वरित निराकरण के लिए आधिकारियों को निर्देशित किया। साथ ही उन्होंने अधिकारियों को  सभी शासकीय योजनाओं का उचित क्रियान्वयन करने और आम लोगों को समय पर योजनाओं का लाभ दिलाना सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। इस अवसर पर संयुक्त कलेक्टर डॉ. मोनिका कौड़ो, शिक्षा अधिकारी श्री एमके गुप्ता, डीडीए श्री राकेश शर्मा सहित संबंधित विभाग के अधिकारी उपस्थित थे।

आज जन चौपाल में ग्राम ढ़ोगईटोला निवासी जामबाई यादव ने आवास निर्माण संबधित आवेदन दिया। कलेक्टर श्री जनमेजय महोबे ने जांच कर नियमानुसार आवास निर्माण को प्रारंभ कराने निर्देशित किया। कवर्धा निवासी श्रीमती प्रतिमा बारले ने पदमश्री आवार्ड 2024 के लिए आवदेन दिया। कलेक्टर ने संबंधित विभाग के अधिकारी को नियमानुसार कार्यवाही कर लाभन्वित करने के निर्देश दिए। साथ ही ग्रामीणों ने कलेक्टर से मुलाकात कर राजस्व प्रकरणों के निराकरण, शिक्षा, स्वास्थ्य आदि से संबंधित समस्याओं से अवगत कराया तथा त्वरित निराकरण की मांग की। महोबे ने जन चौपाल में जिले के दूर-दराज से पहुंचे वनांचल, ग्रामीणों की समस्याओं और मांगों को गंभीरता पूर्वक सुनी और नियमानुसार त्वरित निराकरण के निर्देश संबंधित विभाग के अधिकारियों को दिए।