Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


सोल्‍जर टेक (एन ए) और सिपाही फार्मा (SOL TECH NA & SEPOY PHARMA) के परीक्षा के परिणाम घोषित

नई दिल्ली। असल बात न्यूज़।।   सोल्‍जर टेक (एन ए) और सिपाही फार्मा (SOL TECH  NA AND SEPOY PHARMA) के परीक्षा परिणाम 25 सितम्‍बर, 2023 को घ...

Also Read


नई दिल्ली।

असल बात न्यूज़।।

  सोल्‍जर टेक (एन ए) और सिपाही फार्मा (SOL TECH  NA AND SEPOY PHARMA) के परीक्षा परिणाम 25 सितम्‍बर, 2023 को घोषित कर दिए गए हैं । गौरतलब है कि इन पदों के लिए परीक्षा का आयोजन अगस्‍त, 2023 में भोपाल में किया गया था । यह परीक्षा परिणाम ज्‍वाइन इंडियन आर्मी (JIA) की वेबसाइट- www.joinindianarmy.nic.in पर उपलब्‍ध है । इसके अलावा परीक्षा परिणाम सेना भर्ती कार्यालय रायपुर के नोटिस-बोर्ड पर भी उपलब्‍ध कराया गया है। 

  सभी पात्र अभ्‍यर्थियों को प्रारम्भिक ब्रीफिंग और डिस्‍पैच के लिए 30 सितम्‍बर, 2023 (शनिवार) को प्रात: 08.30 बजे अपने मोबाइल फोन के साथ (जोकि आधार-कार्ड के साथ लिंक हो) सेना भर्ती कार्यालय, रायपुर में उपस्थित होना जरूरी है । सभी सफल अभ्‍यर्थियों की ट्रेनिंग 01 नवम्‍बर, 2023 से ट्रेनिंग सेंटर में शुरू होगी ।


भारतीय सेना सभी सफल उम्‍मीदवारों को हार्दिक बधाई देती है और उनके उज्‍जवल भविष्‍य की कामना करती है । भारतीय सेना में चयन निष्‍पक्ष, पारदर्शी और केवल योग्‍यता के आधार पर होता है । भारतीय सेना अभ्‍यर्थियों को अनाधिकृत व्‍यक्तियों से सावधान रहने की सलाह देती है ।