Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


क्षेत्र वासियों का उत्साह और उमंग देखकर मुझे एक नई ऊर्जा मिल रही: विकास उपाध्याय, कांग्रेस सरकार की योजनाओ से हर वर्ग हुआ लाभान्वित:-विकास उपाध्याय- रायपुर पश्चिम विधायक विकास उपाध्याय के जन वंदन यात्रा का जगह हुआ भव्य स्वागत

रायपुर  रायपुर । रायपुर पश्चिम विधायक विकास उपाध्याय  अपने चुनावी अभियान को तेज करते हुए लगातार जन वंदन यात्रा के माध्यम से आज विभिन्न जगहों...

Also Read

रायपुर 



रायपुर । रायपुर पश्चिम विधायक विकास उपाध्याय  अपने चुनावी अभियान को तेज करते हुए लगातार जन वंदन यात्रा के माध्यम से आज विभिन्न जगहों में योगा कार्यक्रम से सुरूआत कर ठक्कर बापा वार्ड सुक्रवारी बाजार और हीरापुर,एपीजे अब्दुल कलाम वार्ड के विकास नगर,प्रगति नगर, अशोक नगर में डोर टू डोर जन संपर्क कर मागा जन समर्थन।

इस जन वंदन यात्रा में माता बहनों के द्वारा बहुत ही उमंग के साथ पुष्प माला से स्वागत किया और एक एक रूपये देकर ने अपना भरपूर सहयोग दिया।

इस अवसर में विधायक विकास उपाध्याय ने कहा सरकार ने हर वर्ग को योजनाओं के माध्यम से लाभान्वित किया है कोरोना काल जैसी विपरीत परिस्थितियों में भी लगातार लोगों के बीच रहकर काम किया है और हमारी सरकार ने जो वादा किया था उन्हें पूरा किया सभी योजना चाहे बिजली बिल हाफ योजना हो चाहे किसानों का समर्थन मूल्य पर धान खरीदी,स्वामी आत्मानंद इंग्लिश मीडियम स्कूल,किसान सम्मान निधी,दाई दीदी क्लीनिक हमर अस्पताल इन सभी योजनाओं से क्षेत्रवासी क्षेत्रवासी लाभान्वित हुए हैं और आगामी हमारी सरकार की घोषणा से लोगों में एक उम्मीद और विश्वास जगी है आगामी प्रमुख घोषणा आवास योजना,सरकारी संस्थानों में बच्चो समस्त शिक्षा निशुल्क, साथ किसानों का कर्जा माफ जातिगत जनगणना इन सभी से क्षेत्रवासी और कांग्रेस जन में उत्साह देखकर मुझे भी काफी ऊर्जा मिल रही है और मैं आप सभी के ही ऊर्जा से लगातार कांग्रेस पार्टी के रायपुर पश्चिम का एक सेवक के रूप में मुझे अपना आशीर्वाद दिया हैं जिस विश्वास और उम्मीद से लोगों ने मेरे ऊपर के ऊपर भरोसा किया है निश्चित ही मैं उन सभी के भरोसे में कायम रहूंगा और क्षेत्र वासियों की सेवा करने के लिए हर पल सदैव तत्पर रहकर सेवा करता रहूंगा।

आज इस जन वंदन यात्रा मुख्य रूप समस्त वरिष्ठ पदाधिकारी कांग्रेस जन और भारी संख्या में क्षेत्रवासी उपस्थित रहे।