Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


कुम्हारी में युवाओं का भाजपा को समर्थन, बड़ी संख्या में युवाओं ने सांसद विजय बघेल के समक्ष किया भाजपा में प्रवेश

 कुम्हारी में युवाओं का भाजपा को समर्थन, बड़ी संख्या में युवाओं ने सांसद विजय बघेल के समक्ष किया भाजपा में प्रवेश कुम्हारी,दुर्ग। असल बात न्...

Also Read

 कुम्हारी में युवाओं का भाजपा को समर्थन, बड़ी संख्या में युवाओं ने सांसद विजय बघेल के समक्ष किया भाजपा में प्रवेश

कुम्हारी,दुर्ग।

असल बात न्यूज़।।   

विधानसभा चुनाव की सरगर्मी  लगातार बढ़ती जा रही है और रोज  नए समीकरण बन रहे हैं। कुम्हारी के बड़ी संख्या में युवाओं ने आज भाजपा को समर्थन दिया है और भाजपा में प्रवेश कर लिया है।इन युवाओं ने सांसद विजय बघेल के समक्ष बीजेपी  में प्रवेश कर लिया। सांसद श्री बघेल ने पार्टी का गमछा पहनकर इन्हें पार्टी में प्रवेश कराया। इस अवसर पर बोलते हुए सांसद श्री बघेल ने कहा कि प्रदेश सरकार ने पिछले पांच वर्षों में सिर्फ झूठ बोलने और लोगों को छलने का काम किया है। अब चुनाव फिर आ गया है तो ये लोग फिर झूठ बोलने में लगे हुए हैं। 

कुम्हारी से बड़ी संख्या में युवाओं ने सांसद निवास पहुंचकर भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली है।कुम्हारी, पाटन विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आता है जिससे कांग्रेस को कुछ झटका लग सकता है।

सांसद विजय बघेल के समक्ष भाजपा में प्रवेश करने वाले युवाओ में सर्वश्री गुलशन जांगड़े, तरुण कुर्रे, पुनाराम बंजारे, लोकेश राते, लकी बंजारे, साहिल बंजारे, बृजेश पटेल, सुभाष पटेल, पंकज पटेल, महेंद्र देवांगन, गौतम साहू, लकी पटेल ऋतिक पटेल, यमन पटेल, विक्रम देवानंद, हिमांशु पटेल, करण पटेल, आर्यन पटेल, पुष्कर पटेल, विकी पटेल, सहित बड़ी संख्या में युवा कार्यकर्ता शामिल है।इन युवाओं ने मयंक गुप्ता, भारतीय युवा मोर्चा के स्थानीय अध्यक्ष डिकेश पटेल, उपाध्यक्ष ऋषि रात्रे आईटी सेल प्रभारी राकेश लादेर, महामंत्री गोविंद पटेल और मंत्री बंटी सेन के साथ पहुंचकर भाजपा की रीति नीति पर भरोसा जताते हुए प्रवेश किया। 

सांसद श्री बघेल ने अपने संबोधन में आगे कहा कि छत्तीसगढ़ में युवाओं को गुमराह किया जा रहा है। युवाओ को नशे के गर्त में धकेला जा रहा है। युवान से रोजगार का अवसर चिल लिया गया है। ऐसे में युवाओं को कांग्रेस से सावधान रहने की जरूरत है।