Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


स्वरूपानंद महाविद्यालय में आजादी के अमृत महोत्सव स्वीप के अंतर्गत मतदाता जागरूकता हेतु मुनादी का आयोजन

  भिलाई । असल बात न्यूज़।।    स्वामी श्री स्वरूपानंद सरस्वती महाविद्यालय शिक्षा विभाग के बीएड एवं एनएसएस के प्रशिक्षार्थियो द्वारा आजादी के ...

Also Read

 भिलाई ।

असल बात न्यूज़।।   

स्वामी श्री स्वरूपानंद सरस्वती महाविद्यालय शिक्षा विभाग के बीएड एवं एनएसएस के प्रशिक्षार्थियो द्वारा आजादी के अमृत महोत्सव स्वीप के अंतर्गत मतदाता जागरूकता के तहत मुनादी कार्यक्रम का आयोजन किया गया  कार्यक्रम के उद्देश्यों पर प्रकाश डालते हुए संयोजिका डॉ. मंजू कनौजिया ने कहा कि देश को मजबूत बनाने के लिए हमेशा वोट के अधिकार का प्रयोग करें, अगर हम वोट नहीं देते हैं तो हम इतिहास को नजर अंदाज कर रहे हैं और भविष्य को छोड़ रहे हैं मुनादी के द्वारा मतदान जागरूकता अभियान के द्वारा मतदान प्रतिशत को बढ़ा सकते हैं। रुआबांधा, उड़िया बस्ती, बोरसी के क्षेत्रो में मुनादी कराई गयी । 

महाविद्यालय के मुख्य कार्यकारी अधिकारी डॉ. दीपक शर्मा, मोनिषा शर्मा ने कहा वोट हमारा अधिकार है यह हम सब को बराबर बनाता है जो जाति धर्म या वर्ग के बीच भेदभाव नहीं करती है अतः मतदाता जागरूकता के द्वारा देश में सकारात्मक बदलाव लाने के लिए बीएड  एवं एनएसएस के प्रशिक्षार्थियो को बधाई दी।

महाविद्यालय की प्राचार्य डॉ. हंसा शुक्ला ने कहा कि "मेरा वोट मेरा भविष्य है" एक वोट की शक्ति यह दर्शाता है जो पार्टी देशहित में कार्य न करे उसे हम बदल सकते है। सभी प्रशिक्षार्थियो को जागरूकता रैली आयोजित के लिए शुभकामनाएं दी। उप्राचार्य डॉ. अज़रा हुसैन ने सभी प्रशिक्षार्थियो को मतदाता मुनादी में पूर्ण सहभागिता पर बधाई दी। मतदाता मुनादी में बीएड एवं एनएसएस के समस्त प्रशिक्षार्थियों ने इस रैली में थाली वह चम्मच बजाकर एवं नारे लगते हुए -जन-जन की पुकार है वोट देना अधिकार है, उम्र अट्ठारह पूरी है मतदान देना जरूरी है, एक, दो, तीन, चार वोट दो बार-बार, लोकतंत्र हो तभी महान सब करें यहां मतदान, नागरिकों की है पहचान सबसे पहले मतदान आदि नारों के द्वारा आसपास के क्षेत्र व अन्य लोगों को मतदान करने के लिए जागरुक किया। इस अवसर पर महाविद्यालय के समस्त प्रशिक्षार्थियों समरेश सरमान, दीपिका सुरेन्द्र, आस्था मेश्राम, पुकेश्वर, नवनीत कौर सैनी, मनीषा कर, लक्ष्मी साहू, अंकिता रॉय, गीतिका बंजारे, मालविका नियोगी, डिम्पी यादव, सुनीता, दीपिका कर, गरिमा, प्रांजल देशमुख, नीरज देशमुख, जयश्री, जयश्री कुंजन, प्रतिभा पाण्डेय, मनहरन, रिंकू सोनवानी, दिनेश, स्वाति खरे, गायत्री, रितिका यदु, बीएड तृतीय सेमेस्टर तथा गौरव मंlडले, कवलजीत सिंह, अब्दुल हमीद, अभिलाषा दुबे, आशी खंडेलवाल, अनीशा खंडेलवाल, श्वेता ध्रुव, अनुकृति मेहता, शुभम ठाकुर, सौभाग्य वैष्णव, मिहिका पाल, काजल सेन, वेदिका सेन, आंद्रा जयश्री, एनएसएस ने उत्साह पूर्वक भाग लिया ।