Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


भाजपा भी तैयार है, जनता भी तैयार :: छत्तीसगढ़ में जल्द ही खुशहाली का नया सवेरा होगा- जितेन्द्र वर्मा

 दुर्ग दुर्ग। भारत निर्वाचन आयोग द्वारा विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान पर जिला भाजपा अध्यक्ष जितेन्द्र वर्मा ने कहा कि दुर्ग जिला भाजपा स...

Also Read

 दुर्ग


दुर्ग। भारत निर्वाचन आयोग द्वारा विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान पर जिला भाजपा अध्यक्ष जितेन्द्र वर्मा ने कहा कि दुर्ग जिला भाजपा संगठन चुनाव के लिए पूरी तरह से तैयार है। चुनाव की तिथि की घोषणा का इंतजार तो जनता को था, छत्तीसगढ़ की जनता के इंतजार की घड़ी अब समाप्त होने को है जब छल और वादाखिलाफी करने वाली अत्याचारी कांग्रेस सरकार सत्ता से बाहर होगी। अब जल्द ही छत्तीसगढ़ की जनता को भ्रष्टाचार मुक्त और अपराध मुक्त छत्तीसगढ़ मिलेगा जहां भाई-भतीजावाद, भ्रष्टाचार, घोटालों, झूठे वादों और तुष्टीकरण के लिए कोई जगह नहीं होगी, बेतहाशा कर्ज के बोझ तले दबा छत्तीसगढ़ अब फिर से खुशहाली और तरक्की की ओर बढ़ेगा। भय और अपराध से भरा छत्तीसगढ़ का माहौल जल्द ही शांति और शुचिता से परिपूर्ण होगा।  


उन्होंने कहा कि भाजपा भी तैयार है और जनता भी तैयार है।  निश्चित रूप से एक नया सवेरा आने वाला है। वादा खिलाफी करने वाली सरकार के जाने का समय हो गया है। बेरोजगार, विद्यार्थी, किसान, मजदूर, व्यापारी, महिलाएं सभी वर्ग मिलकर छल करने वाली भूपेश कांग्रेस सरकार को मुंहतोड़ जवाब देंगे।