Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


विश्वास यात्रा में हजारों लोगों के साथ बच्चों ने जताया विधायक पर विश्वास, बच्चो ने विधायक देवेंद्र को दिया अपना गुल्लक

  भिलाई आज बालाजी नगर और सुभाष नगर चला विश्वास यात्रा, हजारों की संख्या में लोग हुए शामिल सेक्टर 9 हनुमान मंदिर से की गई विश्वास यात्रा की श...

Also Read

  भिलाई



आज बालाजी नगर और सुभाष नगर चला विश्वास यात्रा, हजारों की संख्या में लोग हुए शामिल

सेक्टर 9 हनुमान मंदिर से की गई विश्वास यात्रा की शुरुआत 

भिलाई। भिलाई नगर के युवा विधायक देवेंद्र यादव विश्वास यात्रा कर रहे हैं। आज विश्वास यात्रा के दूसरे दिन बालाजी नगर और वार्ड वार्ड 39 में विश्वास यात्रा की शुरुआत की गई। सुबह  जब भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव वार्ड में पहुंचे तब उनके समर्थन में हजारों की संख्या में लोग उपस्थित हुए। लोग उनके साथ यात्रा में शामिल हुए और पूरा समर्थन भी दिया।  इस दौरान वार्ड के हजारों नागरिकों के साथ ही वार्ड के नन्हे मुन्ने बच्चों ने भी विधायक देवेंद्र यादव पर अपना विश्वास दिखाई और बच्चों ने अपने घरों में रखें अपने गुल्लक को लाकर विधायक के हाथों में सौपा। इस दौरान इन बच्चों ने विश्वास और एक बड़ी उम्मीद नजर आई कि जिस तरह से अब तक भिलाई की भलाई के लिए जनता के हित और विकास के लिए काम किए है वैसे ही आगे भी काम करते रहे। 

विश्वास यात्रा के दौरान विधायक श्री यादव बालाजी नगर में पैदल यात्रा कर रहे है। लोगों के घर घर जाकर उनसे मिल रहे है। उनका हालचाल जान रहे है। वही जनता भी बहुत खुश है। विधायक श्री यादव के स्वागत में जनता अपनी पलके बिछये बैठी है। पुष्प माला से लोग स्वयं से विधायक का स्वागत कर रहे है। तिलक लगाकर विजय भवः का आशीर्वाद भी दे रहे है। जनता में और खास का युवाओ में विधायक श्री यादव का इतना ज्यादा क्रेज है कि उनके समर्थ में अपने आप ही हजारों की संख्या में लोगों का हुजूम उमड़ रहा है। हर घर हर परिवार विधायक श्री यादव को अपना आशीर्वाद प्रदान कर रहे है।