Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


17 नवंबर को मतदान करने युवाओं ने लगाई दौड़, मतदान के प्रति जागरूक करने भिलाई निगम का निरंतर अभियान

भिलाई भिलाईनगर। विधानसभा चुनाव की तारीख 17 नवंबर को शत प्रतिशत मतदान के लिए सैंकड़ों युवाओं ने रन फाॅर वोट के लिए दौड़ लगाई। खुर्सीपार श्रीराम...

Also Read

भिलाई




भिलाईनगर। विधानसभा चुनाव की तारीख 17 नवंबर को शत प्रतिशत मतदान के लिए सैंकड़ों युवाओं ने रन फाॅर वोट के लिए दौड़ लगाई। खुर्सीपार श्रीराम चौक स्थित मैदान में आयोजित मतदाता जागरूकता कार्यक्रम में भिलाईनगर विधानसभा के रिटर्निंग आफिसर एवं निगम आयुक्त रोहित व्यास, एसडीएम जागेश्वर कौशल, खेल विभाग के एक्का, जोन आयुक्त पूजा पिल्ले व अमिताभ शर्मा शामिल हुए। इस दौरान सुबह 07 बजे से मैदान में पहुंचे युवाओं, महिलाओं एवं स्थानीय नागरिकों ने वोट लिखे हुए आकृति में खड़े होकर अनिवार्य रूप से मतदान करते हुए लोकतंत्र को मतबूत करने में अपना सहयोग करने हेतु मतदान हमारा नैतिक कर्तव्य है हम निष्पक्ष एवं निर्भिक होकर 17 नवंबर को मतदान करने का.शपथ लिए। 

भिलाई निगम क्षेत्र में शत प्रतिशत मतदान कराने को लेकर भिलाई निगम का द्वारा लगातार मतदाता जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है। इसी के तहत आज रन फाॅर वोट कार्यक्रम में क्षेत्र के युवक युवतियों ने हिस्सा लिया और पूरे उत्साह से लगभग 2 किलोमीटर की दौड़ लगाई इस दौरान उन्होंने मतदाताओं को जागरूक करने नारे भी लगा रहे थे। युवाओं ने हर एक वोट के महत्व को बताते हुए 17 नवंबर को विधानसभा चुनाव में अनिवार्य रूप से स्वयं मतदान करने तथा अपने घर परिवार के सभी सदस्यों व रिश्तेदारों को भी मतदान के प्रति जागरूक करने की शपथ लिए। दौड़ के समापन उपरांत आयुक्त श्री व्यास ने दौड़ में भागीदारी निभाने वाले चयनित प्रतिभागी को स्वीप की ओर से प्रशस्ति पत्र प्रदान किए। 

*मतदाताओं को जागरूक करने बाईल रैली और मशाल यात्रा भी* - 

04 नवंबर को बाईक रैली, 05 नवंबर को विधानसभा अंतर्गत सभी मतदान केन्द्रों में श्रमदान, 06 नवंबर को सिविक सेंटर में निर्वाचन के थीम पर कल्चरल इवनिंग आयोजित होगा। 07 नवंबर को शाम को मशाल यात्रा निकाली जाएगी। 08 नवंबर को महिलाओं एवं युवतियों के द्वारा मतदान विषय को लेकर रंगोली बनाई जाएगी तथा 09 नवंबर को शाम को दीपोत्सव का आयोजन किया जाएगा।