Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


मुकेश अंबानी को तीसरी बार आया धमकी भरा ई-मेल, 400 करोड़ की डिमांड

  Mukesh Ambani Threat :  भारत के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी को तीसरी बार जान से मारने की धमकी मिली है. धमकी देने वाले ने इस बार 400 करोड़ ...

Also Read

 Mukesh Ambani Threat : भारत के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी को तीसरी बार जान से मारने की धमकी मिली है. धमकी देने वाले ने इस बार 400 करोड़ रुपए की मांग की है. इससे पहले दो बार ​मुकेश अंबानी को धमकी मिल चुकी है. पहली बार मुकेश अंबानी से 20 करोड़ रुपए और दूसरी बार 200 करोड़ रुपए की डिमांड की गई थी. सोमवार को भेजे गए ईमेल में कहा गया है कि अगर पुलिस मुझे नहीं खोज पाई तो वह मुझे गिरफ्तार नहीं कर सकती है. तीसरी धमकी वाला मेल भी उसी एड्रेस से आया है, जिससे पिछले दो धमकी भरे ईमेल आए थे. मुंबई पुलिस मामले की जांच में जुटी है. आरोपी की तलाश कर रही. पुलिस का मानना है कि धमकी देने वाला किसी और देश से हो सकता है. यह गुमराह करने के लिए बेल्जियम के वीपीएन का इस्तेमाल कर रहा है.

ईमेल में कहा गया है कि यह मैटर नहीं करता आपकी सिक्योरिटी कितनी सख्त है. पुलिस मुझे ट्रैक और गिरफ्तार नहीं कर सकती है. इस धमकी के बाद मुंबई पुलिस ने अंबानी के साउथ मुंबई आवास की सिक्योरिटी बढ़ा दी है. अंबानी के सिक्योरिटी इंचार्ज की ओर से की गई शिकायत के आधार पर पुलिस ने अनजान शख्स के खिलाफ मामला दर्ज किया है.