Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


हिमंत बिस्वा सरमा का सियासी स्टंट, लगा दी वादों की झड़ी, बोले- 500 रुपये में गैस सिलेंडर और मिलेगी 1 लाख सरकारी नौकरी

  बलौदाबाजार.   मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने बलौदाबाजार पहुंचकर भाजपा प्रत्याशी टंकराम वर्मा के पक्ष में प्रचार कर वोट मांगने की अपील की...

Also Read

 बलौदाबाजार. मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने बलौदाबाजार पहुंचकर भाजपा प्रत्याशी टंकराम वर्मा के पक्ष में प्रचार कर वोट मांगने की अपील की. इस दौरान असम के सीएम ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. इतना ही नहीं कई चुनावी वादों का जिक्र करते हुए भाजपा को वोट देने की अपील की. उन्होंने कहा, भाजपा पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएगी. माताओं और बहनों को 500 रुपये में गैस सिलेंडर मिलेगा. किसानों को धान का मूल्य के साथ 2 साल का रुका बोनस मिलेगा. छत्तीसगढ़ में भाजपा के आते ही युवाओं को 1 लाख सरकारी नौकरी मिलेगी.आगे हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा, भाजपा का शासन होगा तो देश में रामलला का मंदिर बनेगा. कांग्रेस के शासन में किसी ने भी रामलला का मंदिर बनाने में ध्यान नहीं दिया.सरकार बनेगी सबको रामलला का दर्शन करवाएंगे. मोदी जी ने धारा 370 हटाया भूपेश बघेल बोलते हैं मोदी जी झूठे हैं, पर उन्होंने जो वादा किया था वो पूरा किया क्या.

हिमंत बिस्वा सरमा ने आगे कहा, छत्तीसगढ़ में नक्सली और कांग्रेस के बीच साठगांठ है, इसलिए नक्सलवाद खत्म नहीं हो रहा है. गृहमंत्री अमित शाह ने कहा है कि, सरकार बनी तो 5 साल में नक्सलवाद खत्म हो जाएगा. मोदी जी जो बोलते हैं करके दिखाते हैं. हमारा वादा है, छत्तीसगढ़ के माताओं और बहनों के एकाउंट में हर माह 1 हजार रुपये डाला जाएगा. हिमंत बिस्वा सरमा ने यह भी कहा कि, छत्तीसगढ़ के गरीब आवास योजना को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने छीना है. भूपेश बघेल कहते हैं, भरोसा करो तुमने तो आवास योजना वापस कर दिया तो भरोसा कैसे करें. भाजपा की सरकार गरीबों को आवास देगी. मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाना है तो हमें छत्तीसगढ़ में भी बीजेपी की सरकार बनाना है. यदि छत्तीसगढ़ में बीजेपी सरकार बनाती है तो मोदी जी 400 सीट से जीतेंगे. भूपेश बघेल और शैलेष नितिन त्रिवेदी को महादेव माफ नहीं करेंगे. नरेंद्र मोदी जी किसी को छोड़ने वाले नहीं हैं, चाहे वह भूपेश बघेल हो या शैलेष नितिन त्रिवेदी हो. गड़बड़ी करेंगे तो छोड़ेंगे नहीं.