Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


रैली निकालकर आमंत्रण टोली ने दिया 7 नवम्बर को मतदान का न्यौता

  राहगीरों को रूकवाकर की वोट करने की अपील कांकेर ।   विधानसभा चुनाव के मतदान के लिए कुछ ही दिन शेष रह गए हैं। मतदाता जागरूकता अभियान (स्वीप)...

Also Read

 


राहगीरों को रूकवाकर की वोट करने की अपील

कांकेर । विधानसभा चुनाव के मतदान के लिए कुछ ही दिन शेष रह गए हैं। मतदाता जागरूकता अभियान (स्वीप) के तहत शुक्रवार को कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी के मार्गदर्शन में कांकेर नगर के मुख्यमार्ग में आमंत्रण टोली  आगामी 07 नवम्बर को वोट करने आमंत्रण पत्र देकर जिलेवासियों से अपील की गई। आमंत्रण टोली में कलेक्टर के अलावा जिला स्तर के अधिकारियों ने स्थानीय घड़ी चौक के समीप नरहरदेव शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय परिसर से जिला कार्यालय परिसर तक पैदल मार्च करते हुए रास्ते भर व्यवसायियों, नागरिकों को उनके घर, प्रतिष्ठान में जाकर आमंत्रण कार्ड देकर उन्हें मतदान के लिए आमंत्रित किया। इसी तरह राहगीरों को रोककर आमंत्रण पत्र देकर 7 नवम्बर को वोट जरूर करने की अपील की, जिस पर सभी नागरिकों ने अपनी सहमति दी। आमंत्रण टोली में शामिल एनएसएस, स्काउट गाइड्स के कैडेट्स, शिक्षक और जिला स्तर के अधिकारी नगर के घड़ी चौक मुख्य मार्ग से होते हुए ऊपर-नीचे रोड, मस्जिद चौक, पुराना बस स्टैण्ड, जिला अस्पताल रोड से कलेक्टोरेट परिसर पहुंचे, जहां टोली में शामिल मतदाताओं को जिला निर्वाचन अधिकारी ने अनिवार्य मतदान की शपथ दिलाई। आमंत्रण टोली में अपर कलेक्टर एस. अहिरवार, जिला पंचायत के सी.ई.ओ. एवं स्वीप के नोडल अधिकारी सुमित अग्रवाल, संयुक्त कलेक्टर आस्था राजपूत, जिला शिक्षा अधिकारी भुवन जैन सहित विभिन्न विभागों के अधिकारियों ने ‘07 नवम्बर दिन मंगलवार चलो मनाएं मतदान तिहार’ का नारा लगाते हुए नगरवासियों को आगामी मंगलवार को अपने मतदान केन्द्र में जाकर  मताधिकार का अनिवार्य रूप से प्रयोग करने का आव्हान किया। 


सब्जी का पसरा लगाने वाली चंद्रकला को दिया कलेक्टर ने आमंत्रण

zली में शामिल कलेक्टर डॉ. शुक्ला ने जिला जेल के समीप सब्जी का पसरा लगाने वाली श्रीमती चंद्रकला के पासजाकर उन्हें वोट का महत्व बताया और आमंत्रण कार्ड देकर 7 नवम्बर को वोट जरूर करने की अपील की, जिसे उन्होंने स्वीकार करते हुए कहा कि वह और उनका परिवार वोट जरूर देगा।

मांदर की थाप पर थिरकते नर्तकों ने की वोट की अपील


आमंत्रण टोली में इस दौरान आदिवासी नर्तकों का दल पारम्परिक वाद्य यंत्रों की थाप पर थिरकते हुए 7 नवम्बर को मतदान करने का अनुरोध शहर के मतदाओं से किया।