Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


भारतीय जनता पार्टी का "घोषणा पत्र" आज दोपहर में हो जाएगा "लॉन्च"

  छत्तीसगढ़।  असल बात न्यूज़।।    भारतीय जनता पार्टी का बहुप्रतीक्षित घोषणा पत्र आज दोपहर में लॉन्च हो जाएगा। कार्यकर्ताओं के द्वारा पार्टी ...

Also Read

 



छत्तीसगढ़। 

असल बात न्यूज़।।   

भारतीय जनता पार्टी का बहुप्रतीक्षित घोषणा पत्र आज दोपहर में लॉन्च हो जाएगा। कार्यकर्ताओं के द्वारा पार्टी के घोषणा पत्र का बेसब्री के साथ इंतजार किया रहा है। खास तौर पर छत्तीसगढ़ के उन इलाकों जहां पहले चरण में चुनाव होने जा रहा है जिसमें बस्तर संभाग की 12 सीट भी शामिल है में कार्यकर्ताओं के द्वारा घोषणा पत्र का खासा इंतजार किया जा रहा है।

प्राप्त जानकारी के केंद्रीय गृह व सहकारिता मंत्री श्री अमित शाह आज दोपहर में एक समारोह में पार्टी के घोषणा पत्र को लॉन्च करेंगे।इस अवसर पर प्रदेश प्रभारी श्री ओम माथुर,प्रदेश अध्यक्ष श्री अरुण साव,पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह,घोषणा पत्र समिति के संयोजक श्री विजय बघेल भी उपस्थित रहेंगे।यह समारोह आज 3 नवंबर को  दोपहर 2 बजे भाजपा कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर द्वितीय तल अंतिम बिल्डिंग पर आयोजित है। 

उल्लेखनीय है कि राज्य में दो चरण में विधानसभा चुनाव हो रहे हैं और इसमें पहले चरण में बस्तर संभाग की 12 सीटों के साथ 20 सीटों पर चुनाव हो रहा है जहां तीन दिन बाद 7 नवंबर को मतदान होना है। अभी राजनीतिक वातावरण में लोगों की नजर इस ओर सबसे अधिक लगी हुई कि राजनीतिक पार्टियों धान  पर बोनस तथा कर्ज माफी के मुद्दे पर अपने घोषणा पत्र में क्या घोषणा करने जा रही है। पिछले चुनाव में कांग्रेस पार्टी ने अपने घोषणा पत्र में कर्ज माफी तथा धान पर बोनस के मुद्दे पर बड़ी घोषणाए की थी तब से इस मुद्दे पर पूरे राज्य में खलबली मची हुई है।