Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


नया रायपुर सेक्टर 27 हाउसिंग बोर्ड की कॉलोनियों की समस्याओं की अनदेखी करने से लोगों में भड़क रहा है आक्रोश

  00  चारों तरफ पसर गई है गंदगी  00  कई ब्लॉक की लिफ्ट पिछले कई दिनों से खराब, शिकायतों के बावजूद सुधारने हेतु कोई प्रयास नहीं नया रायपुर।  ...

Also Read

 00  चारों तरफ पसर गई है गंदगी 

00  कई ब्लॉक की लिफ्ट पिछले कई दिनों से खराब, शिकायतों के बावजूद सुधारने हेतु कोई प्रयास नहीं


नया रायपुर।

 असल बात न्यूज़।।  

छत्तीसगढ़ राज्य ग्रामीण मंडल ने अपना मकान बेचते समय लोगों को ग्लेजी, चमकदार पेपर पर जो सुंदर सपने दिखाए थे वह सब सपने अब चकनाचूर होते नजर आ रहे हैं। हाउसिंग बोर्ड की कालोनियां अक्रमण्यता, लापरवाही तथा देखरेख के अभाव में अब तमाम समस्याओं से जूझ रही हैं और यहां की कई ब्लॉक, कालोनियों में नर्क के सामान स्थिति हो गई है और यहां लोगों का रहना दूभर हो गया है। 

नया रायपुर में  हाउसिंग बोर्ड की नवनिर्मित कॉलोनियों में तो स्थिति और दयनीय हो गई है। यहां के सेक्टर 27 में बने ज्यादातर मकान जर्जर हो गए हैं। किसी मकान के छत का प्लास्टर उखड़ने लगा है तो कहीं पूरी बिल्डिंग का बाहरी प्लास्टर उखड़ रहा है और बीम कालम के छड़ बाहर निकल आए हैं। ये सब हालात इन बिल्डिंगों के रूप को भयावह बना रहे हैं। नीचे आप चित्रों को देखेंगे तो स्पष्ट दिख रहा है कि कॉलोनी के भीतर  जानवर जगह-जगह भटक रहे हैं।इन्हे रोकने वाला कोई नहीं है। कचरो का ढेर और गंदा पानी जगह-जगह फैला हुआ है। ऐसा लग रहा है कि हाउसिंग बोर्ड प्रबंधन के लोग, मकान बेचकर अब गायब के जैसे हो गए हैं।

सेक्टर 27 के ब्लॉक 7 की कई लिफ्ट पिछले कई दिनों से खराब है जिन्हें सुधारने वाला कोई नजर नहीं आ रहा है। स्थानीय  रहवासी इन सब परेशानियों से काफी परेशान हो गए हैं। मकान बेचते समय बड़े-बड़े दावे करने वाला हाउसिंग बोर्ड प्रबंधन आप इन समस्याओं की ओर कोई ध्यान नहीं दे  रहा है। इससे लोग त्रस्त हो गए हैं और लोगों में जमकर आक्रोश भड़क रहा है।