Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


आत्मानंद स्कूल में कुछ शरारती बच्चों के पटाखा बम फोड़ने से हड़कंप

  पिथौरा।   महासमुंद जिले के पिथौरा में मौजूद आत्मानंद स्कूल में कुछ शरारती बच्चों के पटाखा बम फोड़ने से हड़कंप मच गया. इस घटना में कुछ बच्चों...

Also Read

 पिथौरा। महासमुंद जिले के पिथौरा में मौजूद आत्मानंद स्कूल में कुछ शरारती बच्चों के पटाखा बम फोड़ने से हड़कंप मच गया. इस घटना में कुछ बच्चों को मामूली चोट आई है. बम फटने के बाद स्कूल के बच्चों में भय का माहौल हैं. इस घटना के बाद स्कूल प्रबंधन ने बम फोड़ने वाले बच्चो के पालको को बुलाकरसमझाइश दी. जिन बच्चों ने स्कूल में बम फोड़ा है वे पहले भी इस तरह की घटना को अंजाम दे चुके है. स्कूल में पटाखा बम फूटने की सूचना के बाद प्रबंधन ने बम फोड़ने वाले बच्चो के पालको को स्कूल तलब किया। जिसके बाद पुलिस की मौजूदगी मे बच्चों और उनके पालकों को दोबारा ऐसा न करने की समझाइश दी. इस दौरान पिथौरा पुलिस ने चोटिल बच्चों से उनका हाल जाना और बम फोड़ने वाले बच्चों को दोबारा ऐसा न करने की समझाइश दी.

बम धमाके से बाथरूम हुआ क्षतिग्रस्त

बता दें कि बच्चों ने स्कूल के बाथरूम में बम फोड़ा था, जिसके कारण बाथरूम पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. धमाके के वक्त बैठरूम के पास मौजूद कुछ बच्चों को मामूली चोट आई है, गनीमत रही की इस दौरान किसी को गंभीर चोट नहीं आई.