Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


ग्रैंड विजन फर्म के पार्टनर ने ही किया खेला, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

  रायपुर.  केबल कारोबार में करोड़ों रुपये की ठगी का मामला सामने आया है. छत्तीसगढ़ के सबसे बड़े केबल फर्म ग्रैंड विजन के पार्टनर आकाश दास ने ...

Also Read

 रायपुर. केबल कारोबार में करोड़ों रुपये की ठगी का मामला सामने आया है. छत्तीसगढ़ के सबसे बड़े केबल फर्म ग्रैंड विजन के पार्टनर आकाश दास ने अपने साथियों के साथ मिल कर करोड़ों रुपये की धोखाधड़ी की है. ग्रैंड विजन की ओर से थाना बसंतपुर राजनांदगांव में शिकायत दी थी कि फर्म के पार्टनर आकाश दास ने केबल व्यवसाय से प्राप्त राशि को षड्यंत्र पूर्वक आपराधिक न्याय भंग करते हुए गबन किया है. मामले की जांच करने के बाद थाना बसंतपुर में तीनो आरोपियों के खिलाफ धारा 120 बी और 409 के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.


जानकारी के मुताबिक आरोपी आकाश दास मुख्य रूप से राजनांदगांव का निवासी है. इसी वजह से उनके द्वारा केबल का संचालन राजनादगांव में किया जाता था. पिछले कुछ समय से फर्म के हिसाब किताब में काफी गड़बड़िया सामने आ रही थी. जिसके चलते जब इस बारे में आकाश दास से जानकारी मांगी गई तो वह हिसाब देने में टाल मटोल करते रहे. इसके बाद फर्म के हिसाब मिलान करने पर हिसाब किताब में भारी गड़बड़ी पाई गई.आरोपी आकाश दास ने अपने साथियों के साथ मिल कर बिना किसी प्रयोजन या सहमति के बगैर अवैध रूप से ग्रैंड विजन के राशि को राजीव पंजियारा और नंदू भूतरा नामक व्यक्ति के खाते में अंतरित कर दिया गया. जबकि दोनो आरोपियों का ग्रैंड विजन से कोई नाता नहीं था. इस तरह सभी आरोपियों ने मिल कर ग्रैंड विजन के ग्राहकों से प्राप्त राशि को फर्म में जमा न कर उपरोक्त राशि का गबन कर फरार हो गए है.बता दें कि केबल कारोबारी आकाश दास, राजीव पंजियारा और नंदू भूतरा ने केबल फर्म ग्रैंड विजन से ग्राहकों द्वारा दिए गए करोड़ों रुपयों का गबन कर फरार हो गए हैं. इस मामले में थाना बसंतपुर ने तीनो के खिलाफ धारा 120 बी व 409 के तहत धोखाधड़ी समेत फर्जी दस्तावेज बनाने का अपराध दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है.