Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


छठ घाट से घर लौटे युवक की चाकू मारकर हत्या, इलाके में फैली सनसनी

  दुर्ग।   छठ महापर्व के बीच दुर्ग के भिलाई में एक युवक क चाकू मारकर हत्या कर दी गई है. घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है. यह मामला खुर्सीपा...

Also Read

 दुर्ग। छठ महापर्व के बीच दुर्ग के भिलाई में एक युवक क चाकू मारकर हत्या कर दी गई है. घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है. यह मामला खुर्सीपार थाना क्षेत्र का है. हत्या की घटना में जिस आरोपी की संलिप्तता सामने आई है. वह पूर्व में भी हत्या के आरोप में जेल जा चुका है.


जानकारी के अनुसार, खुर्शीपार थाना क्षेत्र के अंतर्गत मिनी माता नगर में रात्रि लगभग 9 बजे चाकू मार कर युवक की हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि खुर्सीपार थाना क्षेत्र में छठ मनाकर लौटे 23 वर्षीय विजय पासवान की उसके पड़ोसी भूषण साहू ने हत्या कर दी. विजय रविवार शाम को छठ मनाकर घर लौटा था. इसके बाद वो कबीर मंदिर जैतखाम के पास टहलने गया था. इसी दौरान भूषण ने कटर से उसका गला काट कर वारदात को अंजाम दिया है. हत्या की वारदात में जिस आरोपी की संलिप्तता सामने आई है. उक्त आरोपी पूर्व में भी हत्या के आरोप में जेल जा चुका है.

मृतक विजय पासवान

खुर्शीपार थाना प्रभारी निरीक्षक उम्मेद कुमार टंडन ने हत्या की वारदात की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि आरोपी की तलाश की जा रही है. यह अभी नहीं बताया जा सकता की हत्या की वारदात में कितने आरोपी थे. हत्या की वारदात में जुगनू नामक आरोपी की पुलिस ने शहर से भागने के पहले ही हिरासत में ले लिया है. एक अन्य आरोपी भूषण जिसकी तलाश की जा रही है. पुरानी रंजिश पर से वारदात को अंजाम दिया गया है.