Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


कोतवाली थाना पहुंचे पूर्व सीएम रमन सिंह, इधर सोशल मीडिया में वायरल हो रहा बृजमोहन अग्रवाल के प्रचार के समय का वीडियो

  रायपुर.  पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह सिटी कोतवाली थाना पहुंचे हैं. जहां वे धरना में शामिल हुए हैं. वहीं बृजमोहन अग्रवाल के प्रचार के समय का...

Also Read

 रायपुर. पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह सिटी कोतवाली थाना पहुंचे हैं. जहां वे धरना में शामिल हुए हैं. वहीं बृजमोहन अग्रवाल के प्रचार के समय का वीडियो सामने आया है. जिसे सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है.


मामले को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने कहा कि पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है. तीन घंटे तक एफआईआर नहीं हुई है. आज की इस घटना से रायपुर के लाडले सपूत के साथ की घटना तुष्टिकरण की राजनीति की देन है. पहले चरण का मतदान हो गया है कांग्रेस सरकार की छुट्टी होने वाली है. अधिकारियों अब तो तलवा चाटना बंद करो ये प्रजातंत्र है. यहां गुंडा गिरी नहीं चल सकती. चार घंटा हो गया एफआईआर नहीं हुआ है, सरकार को चेतावनी दे रहे हैं. तीन तारीख़ के बाद कांग्रेस सरकार की छुट्टी होने वाली है. रमन सिंह ने कहा कि आज संकल्प लेते हैं रायपुर के चारो सीट में जमानत ज़ब्त करेंगे. यही इस घटना का बदला है. अब प्रदर्शन को यही ख़त्म करते हैं. बता दें कि रायपुर दक्षिण विधानसभा सीट के बीजेपी प्रत्याशी और पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल के साथ प्रचार के दौरान झूमा-झटकी किए जाने की खबर सामने आई थी. ये झूमा-झटकी तब हुई, जब बृजमोहन बैजनाथपारा इलाके में चुनावी प्रचार के लिए गए हुए थे. इस घटना के बाद बृजमोहन समर्थकों में गुस्सा है. आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर समर्थकों ने कोतवाली थाने का घेराव कर दिया.