Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


शूटिंग के दौरान नाना का पारा हुआ हाई, सेल्फी लेने आए फैन को जड़

  वाराणसी। भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर नाना पाटेकर अपने बेबाक अंदाज की वजह से पहचाने जाते है. यही वजह है कि आए दिन किसी न किसी व...

Also Read

 वाराणसी। भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर नाना पाटेकर अपने बेबाक अंदाज की वजह से पहचाने जाते है. यही वजह है कि आए दिन किसी न किसी वजह से वे अक्सर सुर्ख़ियों में बने रहते है. वहीं एक बार फिर उन्होंने कुछ ऐसा किया है जिसकी वजह से लोग उनकी आलोचना कर रहे है. दरअसल दरअसल फिल्म अभिनेता नाना पाटेकर इन दिनों जर्नी फिल्म की शूटिंग के लिए वाराणसी में हैं. मंगलवार को दशाश्वमेध घाट के पास शूटिंग के दौरान का उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें नाना पाटेकर ने एक जोरदार थप्पड़ जड़कर सेल्फी ले रहे फैंस को भगा दिया. थप्पड़ मारने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.

गर्दन पकड़कर सेट से किया बाहर

वीडियो में आप देख सकते है कि नाना पाटेकर की टीम के एक मेंबर ने आदमी को गर्दन से पकड़कर सेट से बाहर किया. वीडियो जबसे वायरल हुई है लोग नाना पाटेकर की इस हरकत से काफी दंग हुए हैं. यूजर्स भी तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये तो बड़ी जोर का था. दूसरे ने लिखा कि ये तो बहुत रूड है. वहीं एक यूजर ने लिखा कि इतने जोर का थप्पड़ मारने की क्या जरूरत थी.