Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


EVM की रखवाली के लिए कांग्रेस प्रत्याशी ने निजी कर्मियों को लगाया, क्या निर्वाचन आयोग की सुरक्षा पर नहीं रहा भरोसा ?

  गरियाबंद। असल बात न्यूज़।।      ईवीएम की सुरक्षा से चिंतित  एक उम्मीदवार ने उसकी सुरक्षा के लिए अपने निजी सुरक्षा गार्ड्स को तैनात कर दिया...

Also Read

 गरियाबंद।

असल बात न्यूज़।।   

 ईवीएम की सुरक्षा से चिंतित  एक उम्मीदवार ने उसकी सुरक्षा के लिए अपने निजी सुरक्षा गार्ड्स को तैनात कर दिया है।जिले के दोनों विधानसभा सीट में मतदान संपन्न होने के बाद सभी ईवीएम को मुख्यालय में बने स्ट्रॉन्ग रूम में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच रखा गया है. लेकिन कांग्रेस शुरू से ही ईवीएम से छेड़छाड़ और हैकिंग को लेकर शंका जाहिर करती आ रही है. इस बीच राजिम के प्रत्याशी ने अपने निजी कर्मचारियों की वहां ड्यूटी लगवा दी है.


राजिम से कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी और वर्तमान विधायक अमितेश शुक्ल ने मतदान के बाद से मशीनों की निगरानी के लिए अपने निजी कर्मियों की ड्यूटी लगवा दी है. तैनात चारो लोग रायपुर में विधायक शुक्ल के बंगले के कर्मी हैं. जो कि दो-दो की पारी में 24 घंटे स्ट्रांग रूम के बाहर निगरानी में लगे हुए है. खाना भी यहीं खाते हैं और रात में बारी-बारी से जागते भी हैं. तैनात कर्मी गोपाल यादव ने बताया कि विधायक अमितेश शुक्ल के द्वारा इन्हें स्ट्रांग रूम की देखरेख के लिए भेजा गया है.



तीन दिसंबर को चुनाव परिणाम आने बाद ही कर्मी यहां से जाएंगे. ईवीएम की सुरक्षा को लेकर कांग्रेस जहां चिंतित नजर आ रही है, तो वहीं भाजपा पूरी तरह से आश्वस्त नजर आ रही है. भाजपा कार्यकर्ता युगल समदरिया, प्रहलाद ठाकुर से बात करने पर उन्होंने एवीएम और निर्वाचन आयोग पर पूरा भरोसा जताया है.