Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


मतदान दल को रोकने नक्सलियों ने लगाया था IED बम, चपेट में आ गया जवान, शहीद जवान को नम आंखों से दी गई श्रद्धांजलि

  गरियाबंद।  छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण का मतदान समाप्त होने के बाद गरियाबंद के बड़े गोबरा से मतदान दल को सुरक्षा बलों के जवान ले जा रहे थे. इस ...

Also Read

 गरियाबंद। छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण का मतदान समाप्त होने के बाद गरियाबंद के बड़े गोबरा से मतदान दल को सुरक्षा बलों के जवान ले जा रहे थे. इस दौरान नक्सलियों ने प्लांट किये गए आईईडी की चपेट में आने से एक जवान शहीद हो गया. वहीं आज जवान के पार्थिव शरीर आज गार्ड ऑफ ऑनर दिया और बॉडी में जम्मू के लिए रवाना किया गया.


जानकारी के अनुसार, दूसरे चरण का मतदान खत्म होते गरियाबंद जिले के बिंद्रानवागढ़ विधानसभा में नक्सलियों ने एक बड़े घटना को अंजाम दिया. अति संवेदनशील बड़े गोबरा से मतदान दल के वापसी के दौरान आईटीबीपी के जवान जोगिंदर सिंह नक्सलियों द्वारा प्लांट किए आईईडी की चपेट में आने से जवान गंभीर रूप से घायल हो गया. जवान को किसी तरह मैनपुर हॉस्पिटल ले जाया गया लेकिन इस दौरान डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

वहीं शहीद जवान को आज गरियाबंद के पुलिस परेड ग्राउंड में नम आंखों से श्रद्धांजलि दी गई इस दौरान एक (पुष्पांजलि समारोह) पुलिस द्वारा आयोजित किया गया. जिसमें जिले के कलेक्टर आकाश छिकारा, एसपी अमित तुकाराम कांबले, आब्जरेवर अरुण श्रीवास्तव, सहित बड़ी संख्या में जिला पुलिस बल, आईटीबीपी और सीआरपीएफ के जवानों ने वीर शहीद जवान जोगिंदर सिंह को श्रद्धांजलि अर्पित की. इस दौरान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने शहीद जवान के परिवार को तत्काल सहायता राशि के रूप में 1 लाख रुपए देने की बात कही है. शहीद जवान का पार्थिव शरीर आज उनके गृह राज्य जम्मू कश्मीर के लिए रवाना किया जाएगा.