Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


फिल्म कभी खुशी कभी गम ने आज 22 बरस पूरे ,काजोल और करण ने शेयर किया पोस्ट …

  एक्टर शाहरुख खान और काजोल की जोड़ी ने बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी हैं. आज भी इस जोड़ी को साथ में देख कर हजारों लोगों के दिल धड़कने लगते ह...

Also Read

 एक्टर शाहरुख खान और काजोल की जोड़ी ने बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी हैं. आज भी इस जोड़ी को साथ में देख कर हजारों लोगों के दिल धड़कने लगते हैं. इस जोड़ी की यादगार फिल्म कभी खुशी कभी गम ने आज 22 बरस पूरे कर लिए हैं. अपने इस शानदार सफर को इस फिल्म का हर कलाकार आज याद कर रहा है. इसमें काजोल भी शामिल हैं. काजोल ने इस फिल्म की प्यारी याद इंस्टा में अपलोड को है.

‘कभी खुशी कभी गम’ 14 दिसंबर 2001 को रिलीज हुई थी. आज फिल्म की रिलीज के 22 साल पूरे होने पर काजोल और करण जौहर ने सोशल मीडिया पर फिल्म से जुड़ी कुछ खास बातें और यादें शेयर की हैं. काजोल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बेहद ही खूबसूरत वीडियो शेयर किया है.वीडियो को शेयर करने के साथ ही काजोल ने कैप्शन में लिखा, कभी खुशी कभी गम के 22 साल पूरे. एक और शब्द, लेकिन कभी न खत्म होने वाली लॉन्ग लास्टिंग यादें. इस फिल्म की शूटिंग के लिए यश अंकल ने फिल्मीस्तान स्टूडियो में एक परमानेंट मेकअप रूम बनवाया थे, क्योंकि इतनी बड़ी कास्ट के लिए वैनिटी वैन भी काफी नहीं थी. करण जौहर फिल्म के सेट पर शुरुआती दिनों में डिहाइड्रेशन की वजह से बेहोश हो जाते थे, क्योंकि सच में वहां पर बहुत ही गर्मी थी. इसी तरह फिल्म से जुड़ा हुआ यादगार करण जौहर ने भी शेयर किया है.