Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


गुणवत्ताहीन सड़क निर्माण पर भड़के डिप्टी सीएम विजय शर्मा, पीडब्ल्यूडी ने जांच के बाद किया अमान्य घोषित

  कवर्धा। नवनिर्वाचित उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने डिप्टी सीएम की शपथ लेने के तत्काल बाद ही कबीरधाम जिले में चल रही सड़क पेंचवर्क के गुणवत्ताह...

Also Read

 कवर्धा। नवनिर्वाचित उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने डिप्टी सीएम की शपथ लेने के तत्काल बाद ही कबीरधाम जिले में चल रही सड़क पेंचवर्क के गुणवत्ताहीन कार्यों को संज्ञान में लिया है. उन्होंने संबंधित लोकनिर्माण विभाग के अधिकारी को जिले के सहसपुर लोहारा से रेंगाखार के बीच पीडब्ल्यूडी अंतर्गत पेच रिपेयरिंग के कार्यों को जांच के निर्देश दिए हैं. 

दरअसल, सोशल मीडिया में खबर चल रही थी कि सहसपुर लोहारा से रेंगाखार मार्ग में डामर सड़क का निर्माण कार्य कराया गया था, लेकिन सड़क निर्माण के दो दिन बाद ही सड़क उखड़ गया. उपमुख्यमंत्री के आदेश पर विभाग के अधिकारियों की ओर से तत्काल मौके पर पहुंच कर उस सड़क की जांच की गई और सड़क को अमान्य घोषित कर पुनः सड़क निर्माण कार्य कराने ठेकेदार को आदेशित किया गया.डिप्टी सीएम ने कहा कि अब छत्तीसगढ़ में सुशासन का राज चलेगा और गलत काम करने वालों के खिलाफ बुलडोजर चलेगा. उन्होंने सख्त निर्देश करते हुए कहा कि सभी निर्माण कार्य गुणवत्तापूर्ण होनी चाहिए. लोकहित में हो रहे समस्त निर्माण कार्यों में गुणवत्ताहीन कार्यों पर सख्ती बरती जाएगी.