Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


खेत में पत्नी की सड़ी-गली लाश मिली तो थोड़ी दूर में पति का मिला शव, इलाके में फैली सनसनी, पुलिस केस सुलझाने में जुटी

  खैरागढ़।   खैरागढ़ जिले के तुलसीपुर गांव के खेत में दंपत्ति की संदिग्ध अवस्था में लाश मिली है. पति-पत्नी के शव मिलने से इलाके में सनसनी फै...

Also Read

 खैरागढ़। खैरागढ़ जिले के तुलसीपुर गांव के खेत में दंपत्ति की संदिग्ध अवस्था में लाश मिली है. पति-पत्नी के शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गया है. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है. प्रथम दृष्टया मामला हत्या और उसके बाद आत्महत्या का बताया जा रहा है. ये घटना ठेलकाडीह थाना क्षेत्र की है.


जानकारी के अनुसार, तुलसीपुर गांव के खेत में महिला का शव पैरावट में दबा हुआ मिला तो वहीं थोड़ी दूरी पर पुरुष का शव भी पड़ा हुआ मिला. घटना की सूचना मिलते ही ठेलकाडीह थाना प्रभारी अपने अमले के साथ मौके पर पहुंचे और पंचनामा की कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया. प्रारंभिक जांच के अनुसार मृतक की पहचान दिलीप खरे और मृतिका कुमारी बाई खरे के रूप में हुई. दोनों पति-पत्नी थे जो दुर्ग जिले के रहने वाले थे.

वहीं पूरे मामले में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नेहा पाण्डेय ने बताया कि मृतिका का शरीर सड़ी गली हालत में मिला है. वहीं उसके पति का शव पास ही मिला है. जिसके पास से कुछ कीटनाशक भी पुलिस ने जब्त किया है. प्रथम दृष्टया यह आशंका जताई जा रही है कि पति ने कुछ दिन पहले पत्नी की हत्या कर दी होगी बाद में खुद कीटनाशक खा कर आत्महत्या की होगी. प्रारंभिक जांच में पुलिस को दोनों के बीच लगातार आपसी कलह और झगड़े होने की भी जानकारी मिली है. बहरहाल मामला विवेचना में है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो पायेगा.