Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


जिला प्रशासन की सतत कार्यवाही से दलाल व कोचियों में हड़कम्प

अवैध धान परिवहन करते फिर पकड़ाया कोरिया  असल बात न्यूज़।।      पूरे जिले में समर्थन मूल्य पर धान खरीदी केंद्रों में बड़ी संख्या में किसान, उपज...

Also Read

अवैध धान परिवहन करते फिर पकड़ाया

कोरिया 

असल बात न्यूज़।।   

 पूरे जिले में समर्थन मूल्य पर धान खरीदी केंद्रों में बड़ी संख्या में किसान, उपज के सही दाम प्राप्त करने के लिए धान विक्रय करने पहुंच रहे हैं।

जिला प्रशासन के लोग इस बात की  निगरानी में लगातार लगे हैं कि कहीं से भी अवैध धान परिवहन, भण्डारण न हो । बता दें सीमावर्ती जिले व मध्यप्रदेश राज्य से अवैध धान परिवहन की आशंका को देखते हुए जिला व पुलिस प्रशासन इसे रोकने के लिए मुस्तैदी से जुटे हैं। जिले के सभी धान खरीदी केंद्रों का कलेक्टर व जिला प्रशासन के अधिकारी निरीक्षण भी कर रहे हैं। 

बैकुंठपुर एसडीएम श्रीमती अंकिता सोम को भाड़ी निवासी श्री रामकृष्ण साहू द्वारा दो पिकअप वाहन में अवैध धान परिवहन की सूचना मिलने पर अधीनस्थ कर्मियों के साथ छापेमारी की कार्यवाही की गई। जानकारी के मुताबिक पीवीटीजी (विशेष रूप से कमजोर जनजातीय समूह) पंडों किसान के खाते में अवैध रूप से खपाने ले ज़ाया जा रहा था। वाहन व 390 बोरी धान को ज़ब्त कर सील की गई व थाने भेजे गए हैं। पंडों के घर में जांच पंचनामा कर जानकारी दी गई कि अब-तक धान घर में रखा गया है, विक्रय हेतु नहीं ले जाया गया है।