Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


काम करने वाली लड़कियों के द्वारा ही मकान मालकिन पर संघातक का हमला कर लाखों रुपए की लूट

  रायगढ़। असल बात न्यूज़.   रायगढ़ जिले में घर में काम करने वाली लड़कियों के द्वारा ही मकान मालकिन पर संघातक का हमला कर लाखों रुपए की लूट करन...

Also Read

 रायगढ़।

असल बात न्यूज़. 

 रायगढ़ जिले में घर में काम करने वाली लड़कियों के द्वारा ही मकान मालकिन पर संघातक का हमला कर लाखों रुपए की लूट करने का मामला सामने आया है. मामले में पुलिस ने आरोपी लड़कियों को गिरफ्तार कर लिया है.

 जिले में लुटेरी लड़कियों ने एक मकान मालकिन को बंधक बनाकर लाखों की लूटपाट की है. इसकी शिकायत के बाद पुलिस ने तीन लुटेरियों को गिरफ्तार कर लिया है. मामला चक्रधर थाना क्षेत्र का है.मिली जानकारी के अनुसार, जिले के सूर्यविहार में गेट के करीब एक मकान में तीन लड़कियों ने डकैती को अंजाम दिया है.

मकान मालकिन शालिनी अग्रवाल ने बताया कि, उनके घर में काम करने वाली बाई और उसकी सहेलियों ने इस घटना को अंजाम दिया है.शालिनी ने बताया कि, वह नहाने के लिए गई थी. जैसे ही वह बाथरूप से निकली तो काम वाली बाई और उसकी दो सहेलियाें ने उस पर हमला कर दिया. इससे वह बेहोश हो गई. फिर उन्हें बंधक बनाकर तीनों ने करीब 50 हजार रुपये कैश और करीब 6-7 लाख रुपये की ज्वेलरी लेकर फरार हो गए.

इस मामले में शिकायत के बाद चक्रधर नगर पुलिस और साइबर सेल की टीम तीनों लुटेरियों की तलाश में जुट गई. इस दौरान स्टेशन चौक स्थित शिवम होटल के पास से तीनों लड़कियों को हिरासत में लिया गया. अब चक्रधर नगर पुलिस और साइबर सेल की टीम तीनों से पूछताछ कर रही है. आरोपियों के पास से लूट की रकम और गहने भी जब्त कर लिया गया है.