Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


प्रभु श्रीराम के ननिहाल छत्तीसगढ़ में कांग्रेस प्रभारी सचिन पायलट के प्रथम आगमन पर धनुष-बाण भेंट कर विकास उपाध्याय ने किया आत्मीय स्वागत..

रायपुर छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रभारी सचिन पायलट जी का प्रभारी के रूप में प्रभु श्रीराम जी के ननिहाल छत्तीसगढ़ में प्रथम आगमन पर प...

Also Read

रायपुर


छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रभारी सचिन पायलट जी का प्रभारी के रूप में प्रभु श्रीराम जी के ननिहाल छत्तीसगढ़ में प्रथम आगमन पर पूर्व विधायक विकास उपाध्याय ने सैकड़ो कार्यकर्ताओ के साथ आतिशबाजी करते हुये भव्य स्वागत किया, साथ ही विकास उपाध्याय ने सचिन पायलट जी को स्मृति चिन्ह के रूप में "धनुष-बाण" भेंट किया।

पूर्व विधायक विकास उपाध्याय के नेतृत्व नये प्रभारी के स्वागत हेतु उत्साहित सैकड़ों काँग्रेसी कार्यकर्ताओं ने प्रभारी सचिन पायलट जी का पुष्पमालाओं और आतिशबाजी से स्वागत किया। स्वागत के दौरान विकास उपाध्याय के अनुरोध पर सचिन पायलट ने अपनी गाड़ी से उतरकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं का अभिवादन भी स्वीकार किया।

ज्ञात हो कि प्रभारी महोदय के प्रथम आगमन पर प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में 14 जनवरी से शुरू होने जा रहे राहुल गांधी जी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा की तैयारी और आगामी लोकसभा चुनाव पर चर्चा की जाएगी। बता दें कि राहुल गाँधी जी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा इस बार छत्‍तीसगढ़ से होकर गुजरेगी जिसको सफल बनाना छत्तीसगढ़ कांग्रेस कमेटी के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण जिम्मेदारी होगी और पार्टी इसमें ज़्यादा से ज़्यादा लोगो को जोड़ने में कोई कसर नही छोड़ेगी।