Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


किरण सिंहदेव के पिता के अंतिम संस्कार में होंगे शामिल, मुख्यमंत्री बोले- राम वन गमन पथ में हुए भ्रष्टाचार की होगी जांच

  रायपुर। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंहदेव के पिता के अंतिम संस्कार में शामिल होने मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय आज सुकमा के लिए रवाना हुए. उनक...

Also Read

 रायपुर। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंहदेव के पिता के अंतिम संस्कार में शामिल होने मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय आज सुकमा के लिए रवाना हुए. उनके साथ कृषि मंत्री रामविचार नेताम और कैबिनेट मंत्री केदार कश्यप भी जा रहे हैं. सुकमा जाने से पहले सीएम साय ने पत्रकारों से चर्चा की. इस दौरान पूर्ववर्ती सरकार में राम वन गमन पथ में भी भ्रष्टाचार के सवाल पर सीएम ने कहा कि, कांग्रेस की सरकार में बहुत सारे भ्रष्टाचार हुए हैं, जो भी लगेगा कि जहां भ्रष्टाचार हुआ हैं, उस पर जांच कमेटी बैठाएंगे.

वहीं, मंत्री केदार कश्यप ने भी मीडिया से बाद की. इस दौरान राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा से कांग्रेस दूर नजर आ रही वाले सवाल पर उन्होंने कहा कि, भाजपा ने कभी राम को लेकर राजनीति नहीं की. भगवान राम हमारे आस्था का केंद्र है. सबकी मंशा है कि भगवान राम का मंदिर बनना चाहिए, लेकिन कुछ लोग और पार्टी है, जिन्होंने भगवान राम के अस्तित्व पर प्रश्न चिन्ह खड़ा किया. मंत्री कश्यप ने कहा कि, आज मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा हो रही है तो तकलीफ उन्हीं को होगी जो अस्तित्व पर सवाल खड़ा करते हैं. हमारा उनसे आग्रह है कि वो खुले मन से आए. भगवान राम सबके हैं, किसी पार्टी विशेष के नहीं. भगवान राम सबको आशीर्वाद दें. कांग्रेस में जो हालात हैं, बोल कौन रहा है, कर कौन रहा है, यह समझ में नहीं आता. कांग्रेस में स्थिति बहुत गंभीर है.

कांग्रेस प्रत्याशी चयन को लेकर तय नहीं कर पा रही वाले सवाल पर केदार कश्यप ने कहा, इस बारे में पूर्व मुख्यमंत्री और पीसीसी अध्यक्ष बता पाएंगे. भाजपा छोटे से छोटे कार्यकर्ता का ध्यान रखती है. विधानसभा चुनाव में कांग्रेस नेताओं ने पूर्व प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा के ऊपर गंभीर आरोप लगाए हैं. ये पहले उस आरोप से मुक्त तो हो.