Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


ग्रामीणों का आयुष्मान कार्ड बनाने युवोदय कोंडानार चैम्प्स के स्वयंसेवक कर रहे हैं बड़ा सहयोग, स्थानीय विधायक लता उसेंडी ने जन सेवा के कार्य के लिए किया प्रोत्साहित

  कोण्डागांव. असल बात न्यूज़.    यहां आम ग्रामीणों को जन सुविधाए उपलब्ध कराने में सहयोग करने समाजसेवी संगठन के लोग भी आगे आ रहे हैं. नवोदय को...

Also Read

 

कोण्डागांव.

असल बात न्यूज़.  

 यहां आम ग्रामीणों को जन सुविधाए उपलब्ध कराने में सहयोग करने समाजसेवी संगठन के लोग भी आगे आ रहे हैं. नवोदय कोंडानार चैम्पस के स्वयंसेवकों ने गांव गांव जाकर ग्रामीणों को आयुष्मान कार्ड, आधार कार्ड अपडेट करने जैसे कार्यों में सेवा देने की शुरुआत की है.

 युवोदय कोंडानार, चैम्प्स, के स्वयंसेवकों द्वारा जिला प्रशासन तत्वाधान में गांव-गांव में जाकर कैंप के माध्यम से ग्रामीणों के लिए आयुष्मान कार्ड निर्माण का महत्वपूर्ण कार्य किया जा रहा है। इस अभियान में ग्रामीणों को लक्षित करते हुए जिन ग्रामीणों का अब तक आयुष्मान कार्ड नहीं बना है या जिनके आधार कार्ड अपडेट नहीं है उन्हें सहयोग देने का कार्य किया जा रहा है। इसके लिए स्वयंसेवकों द्वारा प्रशिक्षण प्राप्त कर ग्रामीणों को जागरूक करने का कार्य किया जा रहा है।

इस  पहल में जिले के स्वयंसेवकों सिकंदर, रामेश्वरी नाग, नेहा यादव, कैलाश कुमार, बुधमन मरकाम, कंचन बघेल, राजेश मरकाम, महारूराम नेताम, मोहन, सुकमन, कविता पांडे, दामिनी नाग, देवचंद पांडे, धीरपाल पांडे, भवानी नेताम, आंचल शोरी, करीना नेताम द्वारा गांव गांव में जाकर आयुष्मान कार्ड बनाने में ग्रामीणों को सहयोग किया जा रहा है। ज्ञात हो कि जिला प्रशासन द्वारा युवाओं में समाज के प्रति अपनी भागीदारिता द्वारा जिले को समृद्धि, स्वस्थ और जागरूक करने हेतु युवोदय कोंडानार चैम्प्स स्वयंसेवकों को अभियान के अंतर्गत शामिल किया गया है। इस पहल के अंतर्गत गांवों में ग्रामीणों को स्वास्थ्य सेवाओं के प्रति जागरूक करने का कार्य स्वयंसेवकों द्वारा कार्य किया जा रहा है।