Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


कितनी बुरी तरह से जलाया गया था लड़की का शरीर, ये है उसका हाथ और उसके हाथ की चूड़ियां

दुर्ग,बेमेतरा. असल बात न्यूज़.      00 विशेष संवाददाता           बेरला थाना क्षेत्र के अंतर्गत लगभग 12 दिन पहले बुरी तरह से जली अवस्था में प...

Also Read





दुर्ग,बेमेतरा.

असल बात न्यूज़. 

    00 विशेष संवाददाता       

 बेरला थाना क्षेत्र के अंतर्गत लगभग 12 दिन पहले बुरी तरह से जली अवस्था में पाई गई लड़की की अभी तक कोई पहचान नहीं हो सकी है ना ही उसके हत्यारों का कोई सुराग मिल सका है.इस घटना से पूरे क्षेत्र में कई तरह के सवाल सुलग रहे हैं. बेमेतरा जिले की पुलिस टीम इस हत्याकांड को सुलझाने में लगी हुई है,लेकिन कोई सुराग पता नहीं चल रहा है.ताजा जानकारी सामने आई है कि मृत लड़की  0 -7 पावर का चश्मा पहनती थी, यह चश्मा भी घटना स्थल पर पाया गया है.इस तरह के भी साक्षय सामने आ रहे हैं जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि लड़की शादीशुदा नहीं होगी. पुलिस इसकी भी जांच करने में डटी हुई है साक्षय जुटा रही है कि  कहीं वह लड़की किसी कॉलेज की स्टूडेंट तो नहीं थी .

 इस घटना में एक मासूम लड़की को यहां सुनसान इलाके में बुरी तरह से जलाकर मौत के घाट उतार दिया गया. घटना के बाद से मृत लड़की की आज तक पहचान नहीं हो सकी है और न हीं इस घटना को अंजाम देने वालों का कुछ पता चल सका है. जांच में लगी पुलिस टीम को यहां कई तरह के साक्षय मिले हैं. यहां बाइक के टायर के निशान पाए गए हैं. जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि यहां बाइक से कुछ लोग जरूर आए होंगे.



 चित्र में आप देख सकते हैं कि हत्यारों ने उस मासूम लड़की को कितनी बुरी तरह से जला दिया गया है. लड़की का.पूरा शरीर जलकर गल गया है चित्र में आप देख सकते हैं कि उसकी कलाई भी पूरी जल गई है. उसने लाल हरे रंग की चूड़ियां पहन रखी थी जो कि जलकर पूरी काली पड़ गई है. उसके साथ पहना हुआ कड़ा भी जल का काला पड़ गया है. कड़े को देखकर लगता है कि  यह कड़ा बहुत अधिक महंगा तो नहीं रहा होगा. लड़की पावर का चश्मा पहनती थी. पुलिस इस दिशा में जांच में जुटी हुई है कि कहीं वह लड़की किसी कॉलेज की स्टूडेंट तो नहीं थी. ज्यादातर पढ़ने लिखने वाले बच्चों को पावर का चश्मा लग जाता है.

 वही सबसे बड़ा सवाल यह उठा रहा है कि वह लड़की आखिर वहां पहुंची कैसे और वह हत्यारों के कब्जे में आखिर कैसे आ गई.इसमें कई तरह के तथ्यों पर जांच की जा रही है. सबसे पहली आशंका है कि किसी रंजिश की वजह से लड़की का कहीं से अपहरण कर यहां लाकर जला दिया गया होगा दूसरी बात यह भी हो सकती है कि लड़की कहीं आई रही होगी और लिफ्ट ली होगी, बाद में जिनसे लिफ्ट ली रही होगी उनकी नियत बदल गई हो और उन लोगों ने हत्या को अंजाम दे दिया हो. लेकिन इस रास्ते पर जांच करने वाली टीम के सामने यह एक पेंच का सकता है कि लड़की जिन लोगों के साथ कहीं आई रही होंगी तो वे लोग कहां चले गए. लड़की को अगर वापस लौटने के लिए लिफ्ट लेना पड़ा होगा तो वह, वहां कहीं किसी के साथ तो जरूर आई रही होगी. लेकिन वह वहां किसी के साथ आई थी, तो वह लोग घटना के बाद से सामने नहीं आ रहे हैं. अब सवाल उठ रहा है कि जिन लोगों के साथ लड़की वहां पहुंची थी, आई थी वे लोग सामने क्यों नहीं आ रहे हैं.


 इस मामले में सबसे बड़ा सवाल यह भी है कि लड़की को आखिर किस चीज से जलाया गया जो इतनी बुरी तरह से जला दिया गया.? हत्यारों के पास लड़की को जलाने के लिए वह सामग्री कहां से लाई गई. हत्यारे वह सामग्री क्या पहले से सुंयोजित तरीके से लेकर आए थे  और उनका पूरा लक्ष्य लड़की को बुरी तरह से जलाकर मार देना ही था. ऐसे में यह भी सवाल उठ रहा है कि हत्यारों ने क्या इस घटना को अंजाम देने के लिए बड़ी ज्वलनशील सामग्री का इस्तेमाल किया है. पेट्रोल अथवा और कोई अधिक ज्वलनशील सामग्री का इस्तेमाल किया है. यहां आस-पास कोई पेट्रोल पंप नहीं है. हत्यारे अगर सिर्फ बाइक से आए थे और उसी  बाइक पर ही लड़की भी लाई गई थी तो इस बाइक में किसी सामग्री को भी ले आना संभव नहीं है. लड़की इतनी बुरी तरह से जल गई है जिस से देखकर सीधे-सीधे कहा जा सकता है कि इस घटना में लकड़ी या मिट्टी तेल के जैसी चीज का उपयोग नहीं हुआ है बल्कि किसी घातक ज्वलनशील पदार्थ का इस्तेमाल किया गया है. लड़की जरीदार कुर्ती पहने हुए थी  जो की बुरी तरह से जल गई है.