Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


TECHB, TIOT सिस्टम्स ने महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा देने किया Corporate Foundation कप का आयोजन

भिलाई,दुर्ग. असल बात न्यूज़.     तकनीकी और आईटी उद्योग के क्षेत्र में अपनी नई पहचान बनाने में लगे संस्थान  TECHB, TIOT सिस्टम्स  के द्वारा मह...

Also Read

भिलाई,दुर्ग.

असल बात न्यूज़.  

 तकनीकी और आईटी उद्योग के क्षेत्र में अपनी नई पहचान बनाने में लगे संस्थान TECHB, TIOT सिस्टम्स  के द्वारा महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा देने की दिशा में भी काम किया जा रहा है. संस्थान के द्वारा इसी कड़ी में अपने ग्रुप के महिला खिलाड़ियों की अलग-अलग टीम बनाकर कॉर्पोरेट फाउंडेशन कप का आयोजन किया गया. इसमें महिला खिलाड़ियों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया.

  TECHB, TIOT सिस्टम्स प्राइवेट लिमिटेड है जो कोहका अवंतीबाई चौक भिलाई में स्थित है और यह संगठन 3D प्रिंटिंग मशीन, सीएनसी मशीन और आईएफपी पैनल के निर्माता होने के अलावा, यह आईओटी और सॉफ्टवेयर विकास पर भी काम करता है। इनके client भारत के बड़े बड़े Govt . संस्थान जैसे ISRO, DRDO, IIT, IIM है।  इसका संचार सीईओ  अभिषेक अम्बस्ता और निदेशक अमित जैन, अनूप सिन्हा, रिंकू साहू, मनीष अग्रवाल और विकाश चौधरी द्वारा किया जा रहा है।


संस्था द्वारा यहाँ के HR Head अरुण कुमार शर्मा के नेतृत्वा में एक बहुत ही अच्छी employee इंगेजमेंट की activity का आयोजन किया गया Corporate Foundation Cup Session 3. इसमें इन्होने महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा देते हुए अपने ही संस्था के 4 टीमों का गठन किया और उनके कप्तान के रूप में महिला कर्मचारियों को मौका दिया और संसथान ने अपने Employees को विभिन्न सहरो से बुलाया और इस Foundation Cup के जरिये एक बहुत अच्छा एम्प्लोयी Engagement करवाया। और चारो कप्तान ने अपने बेहतरीन लीडरशिप का परिचय देते हुए इस खेल में बहुत ही अच्छा प्रदर्शन किया.