Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


महादेव सट्टा एप मामले में पुलिस आरक्षक बर्खास्त, मास्टरमाइंड सौरभ चंद्राकर को पकड़ने 35 हजार का रखा इनाम

  दुर्ग . पदभार लेते ही दुर्ग के नए IG और SP एक्शन मोड में दिख रहे. ऑनलाइन महादेव सट्टा एप मामले के मुख्य सरगना सौरभ चंद्राकर को पकड़ने के लि...

Also Read

 दुर्ग. पदभार लेते ही दुर्ग के नए IG और SP एक्शन मोड में दिख रहे. ऑनलाइन महादेव सट्टा एप मामले के मुख्य सरगना सौरभ चंद्राकर को पकड़ने के लिए दुर्ग पुलिस ने इनाम की घोषणा की है. इसके लिए नए IG रामगोपाल गर्ग ने 25 हजार और नए SP जितेंद्र शुक्ला ने 10 हजार का इनाम रखा है. सौरभ के बारे में जानकारी देने वाले का नाम गोपनीय रखा जाएगा. वहीं ऑनलाइन सट्टा महादेव एप मामले में फरार आरक्षक अर्जुन यादव पर बड़ी कार्रवाई की गई है. नए एसपी जितेंद्र शुक्ला ने कार्यभार ग्रहण करते ही अर्जुन यादव को नौकरी से बर्खास्त कर दिया है. इस मामले में उसका भाई भीम यादव लंबे समय से जेल में बंद है. एक अन्य भाई सहदेव यादव फरार है.

आरक्षक अर्जुन यादव

बता दें कि महादेव सट्टा एप के फरार आरोपी सौरभ चंद्राकर( 27) के खिलाफ भिलाई के जामुल थाना में जुआ एक्ट का अलग-अलग मामला दर्ज है. सौरभ के खिलाफ 12 अप्रैल 2022, चार व 23 जून 2023 को अपराध दर्ज किया गया था. आरोपित सौरभ भिलाई के छावनी थाना अंतर्गत मदर टेरेसा नगर मयूर पार्क के पास का रहने वाला है और लंबे समय से फरार चल रहा है.

पुलिस तक जानकारी पहुंचाने जारी किए सरकारी नंबर

अब आरोपी सौरभ चंद्राकर की गिरफ्तारी के लिए आईजी ने 25 हजार व एसपी ने 10 हजार रुपए इनाम की घोषणा की है. फरार आरोपी के संबंध में जानकारी रखने वाला व्यक्ति पुलिस अधीक्षक दुर्ग मोबाइल नंबर 9479192002, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (शहर) मो. नं- 9479192003, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (अपराध) मो. नं- 9479192017, नगर पुलिस अधीक्षक छावनी, मो. नं. – 9479192007, थाना प्रभारी जामुल मो. नं.- 9479192026 को संपर्क कर जानकारी दे सकते हैं. इनाम वितरण का अंतिम निर्णय पुलिस महानिरीक्षक दुर्ग रेंज का होगा.