Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


3 साल से फरार शातिर गिरफ्तार,ठिकाना बदल बदलकर करता था चोरी

 बालोद। पिछले 3 साल से फरार आरोपी की गिरफ्तारी हुई है। प्रार्थी ने रिपोर्ट दर्ज कराया था कि शाम को बर्तन जर्मन की गंजी को सफाई कर घर के प...

Also Read

 बालोद। पिछले 3 साल से फरार आरोपी की गिरफ्तारी हुई है। प्रार्थी ने रिपोर्ट दर्ज कराया था कि शाम को बर्तन जर्मन की गंजी को सफाई कर घर के परिसर के पीछे रख दिये थे जिसे शक्ति देवार उर्फ बंडा और उसकी पत्नि पंचो बाई देवार चोरी करना बताने पर आरोपी के खिलाफ थाना गुण्डरदेही में अपराध क्रमांक 187/2020 धारा 379,34 भादवि पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। विवेचना के दौरान आरोपिया पंचो बाई देवार से पूछताछ करने पर अपराध स्वीकार करने हुए चोरी की सम्पति पेश किया गया आरोपिया को गिरफतार कर ज्यूडिशियल रिमाण्ड पर भेजा गया था प्रकरण का मुख्य आरोपी शक्ति देवार घटना दिनांक समय से फरार था जिसका पता तलाश विगत 03 वर्षो से किया जा रहा था जिसे 07.02.2024 को रात्रि को गुंडरदेही से गुण्डरदेही पुलिस द्वारा घेराबंदी कर पकडा गया जिसे माननीय जे एम एफ सी न्यायालय के समक्ष 08.02.2024 को पेश कर ज्यूडिशिलय रिमाण्ड पर भेजा गया है।



फरार आरोपी के पता तलाश हेतु एसपी के निर्देश पर थाना प्रभारी गुण्डरदेही के नेतृत्व मे टीम गठित किया गया था।विगत 03 वर्षो से फरार आरोपी के गिरफ्तारी में निरीक्षक वीणा यादव, सउनि अरविंद साहू ,प्र.आर. ज्ञानेश चंदेल, आर. पकंज तारम, आर. सुनील कुमार, आर. ललित कदम, आर. डिलेन्द्र साहू का योगदान रहा।

आरोपी – शक्ति देवार उर्फ बंडा पिता काहरू देवार उम्र 36 वर्ष निवासी देवार पारा गुण्डरदेही