Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


लड़की ने मरने के सिर्फ 40 मिनट पहले कुछ खाया था ?उसकी, कोई सहेली सामने नहीं आ रही, कोई परिजन सामने नहीं आया, इनके सामने आने से मिल सकता है, घटना का क़्लु

रायपुर बेमेतरा. असल बात न्यूज़.      00 विशेष संवाददाता      बुरी तरह से जलाकर मार दी गई लड़की के फोटोज को एकबारगी देखने पर,ही वह पढ़ी-लिखी...

Also Read


रायपुर बेमेतरा.

असल बात न्यूज़. 

   00 विशेष संवाददाता    

बुरी तरह से जलाकर मार दी गई लड़की के फोटोज को एकबारगी देखने पर,ही वह पढ़ी-लिखी लगती है, हो सकता है कि वह किसी इंजीनियरिंग,डिप्लोमा, मेडिकल या नर्सिंग कॉलेज की छात्रा रही हो. हो सकता हो कि अभी वह कहीं किसी क्लास में रही ही होगी. इससे अलग यह भी हो सकता है कि वह कहीं काम करने लगी रही होगी. लेकिन इस बारे में अभी हम सिर्फ अनुमान ही लगा सकते हैं.अत्यंत चिंता कर देने वाली बात है कि उसकी पहचान करने वाला अभी तक कोई सामने नहीं आया है. उसकी कोई ऐसी सहेली सामने नहीं आई है जो कह दे कि वह उसकी सहेली थी जिसे इतने वीभत्स तरीके से मार डाला गया. यह और हैरानी वाली बात है कि कहीं से किसी लड़की के गुमशुदगी की जानकारी सामने नहीं आ रही है. मृत लड़की का कोई परिजन भी अभी तक सामने नहीं आया है. यह माना जा रहा है कि लड़की की पहचान हुई,उसका मोबाइल मिला तो,हत्यारों तक तुरंत पहुंचा जा सकता है.ताजा जानकारी के अनुसार बेमेतरा जिले के पुलिस अधीक्षक के द्वारा प्रकरण में जांच के लिए अलग-अलग टीम गठित की गई है, जांच के लिए,पूछताछ के लिए रायपुर और दुर्ग भिलाई भी भेजा जा रहा है.

 प्रकरण की जांच में जुटी टीम के लोगों से मिली जानकारी के अनुसार लड़की पढ़ी लिखी थी, फैशनेबल थी. उसके मृत शरीर को देखने पर भी पता चला है कि उसने अपना बाल कुछ दिन पहले ही कटवाया था. किसी ब्यूटी पार्लर में जाकर आईब्रो भी बनवाया था.'असल बात न्यूज़' को इस मामले में एक बहुत बड़ी जानकारी मिली है कि लड़की ने मरने के सिर्फ  40 मिनट पहले ही कुछ खाया था. इसके बाद उसे जलाकर मार दिया गया है. इसका एक मतलब यह भी हो सकता है कि वह हत्यारों, जो कि उसके परीचित और करीबी हो सकते हैं,के साथ काफी देर पहले से रही होगी. और हत्यारों के साथ ही उसने कहीं कुछ खाया होगा, जिसके बाद कुछ विवाद हुआ होगा और उसे मार डाला गया.

 पुलिस के लिए यह भी जांच का विषय हो सकता है कि लड़की ने चालीस मिनट पहले, घटनास्थल के आसपास ही कहीं कुछ खाया था अथवा इतने समय पहले, वह कहीं से कुछ खा पी कर यहां आई. हम इस बारे में एक बात और बता दे की उसे लड़की ने 40 मिनट पहले अगर भिलाई दुर्ग रायपुर  अथवा इतनी दूरी के ही किसी अन्य स्थान पर कहीं कुछ खाया रहा होगा तो वह 40 मिनट में यहां पहुंच सकती है.

 घटना के बारे में हम और कुछ बातें बता दे, जैसे कि घटना स्थल की जगह अत्यंत सुनसान जगह है. इससे लगभग 2 किलोमीटर की दूरी पर श्मशान घाट है. मंदिर भी है. एक अनुमान यह भी लगाया जा रहा है कि लड़की कहीं उस मंदिर में ना जा रही हो. उसके पहले ही इस घटना का अंजाम दे दिया गया. घटना के बारे में अभी तक जिस तरह की जानकारी सामने आ रही है उसे कहा जा सकता है कि हत्यारों का पता चलने में देरी जरूर हो रही है लेकिन उनका पता जरूर चल जाएगा.

 प्रकरण की जांच में जुटी टीम के द्वारा ब्यूटी पार्लर, मेहंदी सेंटर, होटल, ऑर्केस्ट्रा टीम, डांस प्रोग्राम देने वाले ग्रुप. कोचिंग सेंटर, खाना बनाने वाली टीम, हॉस्टल और महाविद्यालय में भी पूछताछ कर रही है. इस मामले में लड़की का पता लगाने के लिए भिलाई दुर्ग और रायपुरकी तरफ भी ध्यान दिया जा रहा है.यह भी संभावना हो सकती है की लड़की कहीं बाहर से पढ़ने आई रही होंगी और यहां हॉस्टल में रह रही होगी.

 बेमेतरा जिला पुलिस के द्वारा मैं तेरी लड़की के संबंध में किसी भी तरह की जानकारी देने के लिए विभिन्न नंबर जारी किए गए हैं. कोई भी इस बारे में उन नंबरों पर जानकारी दे सकता है.