Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


लालकृष्ण आडवाणी को 'भारत रत्न'; देने की घोषणा का विजय आदित्य सिँह जूदेव ने किया स्वागत, पीएम नरेंद्र मोदी किया आभार व्यक्त

  जशपुर.   भारत के पूर्व उप प्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी को केंद्र सरकार की ओर 'भारत रत्न' देने की घोषणा  का स्वागत विजय आदित्य सिँह...

Also Read

 

जशपुर.  भारत के पूर्व उप प्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी को केंद्र सरकार की ओर 'भारत रत्न' देने की घोषणा  का स्वागत विजय आदित्य सिँह जूदेव ने किया है.




हर्ष व्यक्त करते हुए  उन्होंने कहा कि पूर्व उपप्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी को "भारत रत्न" से सम्मानित करने की घोषणा से मन अत्यंत प्रसन्न है। राजनैतिक क्षेत्र में उनकी गंभीरता एवं दूरदृष्टिता से कई विकासपरक कार्य संपादित हुए हैं। सामाजिक क्षेत्रों में आडवाणी जी का योगदान अतुलनीय है। 




उन्होंने  कहा कि भारत के पूर्व उप प्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी जी भारतीय राजनीति के शिखर पुरुष, करोड़ों कार्यकर्ताओं के प्रेरणापूंज, राजनीतिक एवं वैचारिक प्रतिबद्धता के आदर्श रहे हैं उनको भारत रत्न देने की घोषणा से मन अत्यंत हर्षित और आनंददायी है। भारतीय जनसंघ और भाजपा के माध्यम से मातृभूमि की सेवा में आडवाणी का त्याग और योगदान अभूतपूर्व है। इस निर्णय के लिए देश के प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी का एक एक व्यक्ति आभार व्यक्त कर रहा है.