Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


संभाग आयुक्त और कलेक्टर ने प्रयास आवासीय विद्यालय का किया आकस्मिक निरिक्षण

दुर्ग     दुर्ग / संभाग आयुक्त श्री सत्यनारायण राठौर और कलेक्टर सुश्री ऋचा प्रकाश चौधरी नें आज प्रयास आवासीय विद्यालय दुर्ग का आकस्मिक निरीक...

Also Read

दुर्ग 


   दुर्ग / संभाग आयुक्त श्री सत्यनारायण राठौर और कलेक्टर सुश्री ऋचा प्रकाश चौधरी नें आज प्रयास आवासीय विद्यालय दुर्ग का आकस्मिक निरीक्षण किया। कलेक्टर सुश्री चौधरी ने प्रयास में अध्ययनरत 13 जिलों के छात्र एवं छात्राओं से प्रयास आवासीय विद्यालय में दी जाने वाली सुविधाओं के बारे में जानकारी ली।  उन्होनें हाईजिन कैसे रहें,  आसपास स्वच्छ वातावरण कैसे रखने और बच्चों से 10वीं एवं 12 वीं बोर्ड परीक्षा की अच्छे से तैयारी कर अच्छे प्राप्ताँक के साथ जेईई और मेडिकल के तैयारी पर केंद्रित करने कहा। संभाग आयुक्त श्री सत्यनारायण राठौर ने परीक्षा के दौरान ध्यान को केंद्रित करने के लिए योगा और मेडिटेशन अपनाने के बारे में बच्चों से विचार साझा किया। उन्होंनें प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी पर जोर दिया, और सभी बच्चों से अपना और माँ एवं पिता के सपने को साकार करने कहा ।

   निरिक्षण के दौरान विभाग के प्रभारी सहायक आयुक्त हरवंश मिरी, नगर निगम दुर्ग के आयुक्त लोकेश चंद्राकर, डिप्टी कलेक्टर लवकेश ध्रुव सहित दोनों आवासीय विद्यालय के अधीक्षक उपस्थित रहें।