Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


राजधानी में हुई झमाझम बारिश… आज भी बरसेंगे ओले!

   रायपुर. छत्तीसगढ़ का मौसम फिर बदल गया है. रविवार को प्रदेश के कई जगह अंधड़ के बीच ओले बरसे, तो कहीं कहीं बारिश हुई. सोमवार सुबह-सुबह भी र...

Also Read

  रायपुर. छत्तीसगढ़ का मौसम फिर बदल गया है. रविवार को प्रदेश के कई जगह अंधड़ के बीच ओले बरसे, तो कहीं कहीं बारिश हुई. सोमवार सुबह-सुबह भी राजधानी का मौसम बदल गया और सुबह होते ही घटा छा गई, और फिर झमाझम बारिश ने मौसम में ठंडक ला दी.


वहीं मौसम विभाग का अनुमान है कि प्रदेश के कुछ स्थानों पर ओले बरस सकते है या हल्की वर्षा भी रूक रूर कर हो सकती है. रविवार को पलारी, बलौदाबाजार, भाटापारा, कवर्धा, जशपुर व आसपास के क्षेत्रों में ओले बरसे हैं. वहीं गौरेला, पेंड्रा, मरवाही क्षेत्र में तेज हवा के साथ बारिश हुई है. राजधानी रायपुर और आसपास के इलाकों में 50 फीसदी बादल थे. यहां दिनभर धूप – छांव का दौर चला. लेकिन शाम ढलते ही तेज हवाएं चलीं. वहीं तापमान में हल्की वृद्धि दर्ज की गई. मौसम केंद्र ने मिली जानकारी के मुताबिक अधिकतम तापमान रायपुर में 32.2, माना में 31.7, बिलासपुर में 29.6, पेण्ड्रारोड में 23.4, अंबिकापुर में 25, जगदलपुर में 33, दुर्ग में 29.4 और राजनांदगांव में 33 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया. पिछली रात रायपुर का न्यूनतम तापमान 18.9 डिग्री सेल्सियस था.