Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


Breaking,,बुरी तरह से जलाकर मार दी गई लड़की के बारे में पुलिस को महत्वपूर्ण सुराग मिल जाने की खबर , हत्यारों तक जल्द ही पहुंच सकती है पुलिस, हत्याकांड के कुलसी के लिए "असल बात न्यूज़" के द्वारा प्रकरण के एक-एक तथ्यों पर लगातार प्रकाशित की जा रही की खबर

छत्तीसगढ़. असल बात न्यूज़.   बेरला थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक सुनसान स्थान पर नदी के किनारे बुरी तरह से जलाकर मार दी गई लड़की के हत्याकांड का...

Also Read


छत्तीसगढ़.

असल बात न्यूज़. 

 बेरला थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक सुनसान स्थान पर नदी के किनारे बुरी तरह से जलाकर मार दी गई लड़की के हत्याकांड का अब शीघ्र खुलासा हो जाने की खबर आ रही है. खबर है कि इस सनसनीखेज  हत्याकांड में पुलिस को बड़ी जानकारी मिल गई है. "असल बात न्यूज़" की टीम के द्वारा इस दिल दहला देने वाली घटना के एक-एक पहलू की खबर, और अपराधियों तक किस तरह से पहुंचा जा सकता है के बारे में हर खबर अपने पाठकों को तक  लगातार पहुंचाने की कोशिश की जाती रही है. इसके बारे में आगे कोई जानकारी मिलती है तो हम उसे तुरंत आप तक पहुंचने में लगे हुए हैं.

 फिलहाल ताजा जानकारी है कि  इस मामले में पुलिस हत्यारों तक जल्दी पहुंच सकती है. जिला पुलिस अधीक्षक बेमेतरा के नेतृत्व में एक बड़ी टीम इस प्रकरण की जांच में लगी हुई है जिसे इस सनसनीखेज  हत्याकांड के बारे में महत्वपूर्ण सुराग,जानकारी मिल जाने की खबर है.






 उल्लेखनीय है कि इस हत्याकांड में लड़की को अत्यंत बुरी तरह से जलाकर मार डाला गया है ,हत्याकांड से पूरे छत्तीसगढ़ के लोग उद्देलित हो गए थे. छत्तीसगढ़ के प्रत्येक जागरुक लोग इस  हत्याकांड का खुलासा होने तथा इसके अपराधियों के पकड़े जाने के लिए प्रार्थना कर रहे हैं.ताजा खबर है कि पुलिस को महत्वपूर्ण सुराग मिल गया है और वह अपराधियों तक शीग्र पहुंच सकती है.

 प्राप्त जानकारी के अनुसार इस हत्याकांड का खुलासा करने और अपराधी तक पहुंचाने के लिए जिला पुलिस अधीक्षक बेमेतरा के निर्देशानुसार जांच टीम जगह-जगह लड़की का पोस्टर, पम्पलेट वितरित कर रही रही थी. तमाम संदेह को देखते हुए लड़की का पोस्टर,  प्रकरण के कुलसी के लिए दुर्ग भिलाई और रायपुर के चौक चौराहों पर भी खड़े होकर आम लोगों को वितरित किया गया.. बताया जा रहा है कि इस तरह से लगातार प्रयासों के बाद इस हत्याकांड के बारे में कुछ जानकारियां मिल सकी है.