Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


सुपेला के दो लड़के रायपुर में लूट करते पकड़े गए

  रायपुर. असल बात न्यूज़.    यहाँ थाना पंडरी क्षेत्र में स्थित श्री मंगलम् कम्यूनिकेशन प्रायवेट लिमिटेड कार्यालय में लूट का प्रयास करने वाले ...

Also Read

 रायपुर.

असल बात न्यूज़.   

यहाँ थाना पंडरी क्षेत्र में स्थित श्री मंगलम् कम्यूनिकेशन प्रायवेट लिमिटेड कार्यालय में लूट का प्रयास करने वाले आरोपियों को पकड़ लिया गया है. इनमें से एक आरोपी इस कंपनी का पूर्व कर्मचारी निकला है. दोनों आरोपी दुर्ग जिले के सुपेला लक्ष्मी नगर के निवासी बताए जा रहे हैं.


 प्राप्त जानकारी के अनुसार श्री मंगलम् कम्यूनिकेशन प्रायवेट लिमिटेड में 6 फरवरी को सुबह लगभग 10:30 बजे दो युवक का पहनकर घुस आए और वहां के मैनेजर को पड़कर लूट करने की कोशिश की. मामले में बैंक के मैनेजर चोवाराम साहू ने थाना पंडरी में रिपोर्ट दर्ज कराची थी.

  प्रार्थी मैं अपने रिपोर्ट में बताया है वह पटना के समय  कार्यालय में अकेला था इसी दौरान 02 अज्ञात नकाबपोश व्यक्ति जो अपने ढ़के हुये चेहरे के साथ हेलमेट पहने थे कार्यालय के अंदर एकाएक प्रवेश कर प्रार्थी के साथ मारपीट करते हुए पकड़ कर उसकी आंख मंे मिर्ची पावडर डालने लगे। प्रार्थी जैसे-तैसे अपने आप को छुडाकर बाजू की दुकान में चला गया और शोर मचाया तब उपरोक्त दोनो नकाबपोश व्यक्ति वहां से भागने लगे, भागने के दौरान एक लुटेरे का हेलमेट गिर गया और मुंह में ढका कपडा खुल गया। लूटेरे का चेहरा देखा तो पाया कि उसमें से एक व्यक्ति इसी कंपनी में काम करने वाले अनिल डोंगरे जैसा दिख रहा था. प्रकरण में भारतीय दंड संहिता की धारा  394, 34 का अपराध पंजीबद्ध किया गया।  


वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन व थाना प्रभारी पंडरी के नेतृत्व में थाना पंडरी पुलिस की टीम द्वारा घटना के संबंध में प्रार्थी सहित आसपास के लोगों से विस्तृत पूछताछ करते हुए घटना स्थल सहित उसके आसपास लगे सी.सी.टी.व्ही. कैमरों के फुटेजों का अवलोकन कर एक आरोपी की पहचान उक्त कंपनी में पूर्व में काम करने वाले अनिल डोंगरे के रूप में चिन्हांकित करते हुए आरोपियों की पतासाजी कर घटना के कुछ ही घंटो के भीतर प्रकरण में आरोपी अनिल डोंगरे एवं प्रवीण कुमार वैद्य को पकड़कर कड़ाई से पूछताछ करने पर आरोपियों द्वारा उक्त घटना को अंजाम देना बताया गया। 

दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से घटना में प्रयुक्त मोटर सायकल, हेलमेट, नकाब एवं 02 नग मोबाईल फोन कर आरोपियों के विरूद्ध कार्यवाही किया गया।