Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


पूर्व CM भूपेश की बड़ी घोषणा, कहा- केंद्र में कांग्रेस की सरकार आते ही रद्द करेंगे अग्निवीर योजना

  रायपुर. लोकसभा चुनाव को होने में अब बस कुछ ही दिन रह गए हैं. मोदी सरकार के कामकाज और नीतियों को लेकर कांग्रेस लगातार हमलावर है. मोदी सरका...

Also Read

 रायपुर. लोकसभा चुनाव को होने में अब बस कुछ ही दिन रह गए हैं. मोदी सरकार के कामकाज और नीतियों को लेकर कांग्रेस लगातार हमलावर है. मोदी सरकार को रोजगार के मुद्दे पर लगातार राहुल गांधी अपनी भारत जोड़ों न्याय में घेरते नजर आ रहे हैं. इस बीच पूर्व सीएम भूपेश ने एक पोस्ट कर युवाओं से बड़ा वादा कर डाला है. उन्होंने कह दिया है कि हमारी सरकार आते ही अग्निवीर योजना रद्द कर दी जाएगी. उसके बाद सेना में पक्की भर्ती की जाएगी. हालांकि, इस योजना को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी से लेकर तमाम बड़े नेता इसका लगातार विरोध कर रहे हैं.

बता दें कि मोदी सरकार युवाओं को रोजगार देने के लिए अग्निवीर योजना लेकर आई थी. जिसके तहत युवाओं को जल, थल और वायु सेना में 4 साल के लिए नौकरी दी जा रही है. जब से ये योजना शुरू की गई है तब से कांग्रेस इसे बैन करने की मांग करते हुए इसका विरोध कर रही है. कांग्रेस के तमाम नेताओं का कहना है कि ये योजना लाकर मोदी सरकार युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है.

भारत जोड़ो न्याय यात्रा (Bharat Jodo Nyay Yatra) में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने इस योजना के खिलाफ बात की है और आगे भी करते रहेंगे. जंतर-मंतर पर छात्र लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं, राहुल गांधी इन छात्रों से भी मिले. एक पीएम थे, जो ‘जय जवान जय किसान’ का नारा देते थे और एक पीएम हैं, जिन्होंने जवान का भी अपमान किया और किसान का भी.