Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

Automatic Slideshow


गोद में बच्चा लिए मॉल में एस्केलेटर पर चढ़ रहा था पिता, तीसरी मंजिल से गिर पड़ा मासूम

 छत्तीसगढ़ के रायपुर स्थित सिटी मॉल में एक दिल दहलाने वाला वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में एक बच्चा पिता की लापरवाही के कारण के 40 फिट ...

Also Read

 छत्तीसगढ़ के रायपुर स्थित सिटी मॉल में एक दिल दहलाने वाला वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में एक बच्चा पिता की लापरवाही के कारण के 40 फिट ऊपर से गिरता हुआ दिखाई दे रहा है। बताया जा रहा है कि बच्चे की मौत हो चुकी है। दरअसल यह पूरी घटना मंगलवार की रात सिटी सेंटर मॉल की बताई जा रही है। जहां मॉल के तीसरे फ्लोर से एक बच्चे के गिरने से उसकी मौत हो गई है। यह घटना एस्केलेटर में चड़ने के दौरान की बताई जा रही है। 



मॉल घूमने आया था परिवार

यह पूरा परिवार एक साथ रायपुर के पंडरी स्थित मॉल घूमने के लिए आया था। मॉल में पिता अपने दो बच्चों के लेकर घूम रहा था। इस दौरान वह अपने बच्चे को मॉल के तीसरे मंजिल से एस्केलेटर से ऊपर लेकर जाने लगा। उस दौरान जब वह अपने दूसरे बच्चे को संभालने लगा उस वक्त अचानक उसका ध्यान दूसरी तरफ गया और गोद में लिया हुआ बच्चा उससे छूट गया। बच्चा करीब 40 फिट ऊपर से नीचे गिर गया। बच्चे के नीचे गिरने की बात से ही मॉल में अफरा-तफरी मच गई। जिसके बाद तुरंत बच्चे के परिचन नीचे आए और उसे उठाकर तुरंत अस्पताल ले गए।

लापरवाही बनी मौत की वजह 

यह गंभीर लापरवाही थी, जिसके कारण एक बच्ची की मौत हुई है। बताया जा रहा है कि बच्चे को गंभीर हालत में परिजनों ने अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है। वही इस पूरी घटना के बाद पंडरी थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले में लापरवाही की जांच कर रही है।